scriptदर्दनाक- कचरे के साथ फेंकी ईंट, मासूम के सिर में लगी, हो गई मौत | Brick thrown with garbage, hit the head of the innocent, died | Patrika News

दर्दनाक- कचरे के साथ फेंकी ईंट, मासूम के सिर में लगी, हो गई मौत

locationभोपालPublished: Oct 31, 2021 09:05:04 am

Submitted by:

deepak deewan

Brick thrown with garbage, hit the head of the innocent, died

bricks.png

भोपाल. खाली पड़े प्लॉट पर कचरा बीनने गई 8 साल की मासूम को क्या पता था कि खाली प्लॉट पर उसकी मौत उसका इंतजार कर रही है। प्लॉट पर कचरा बीनने के दौरान मासूम अपनी बहन के साथ बैठकर खाना खाने लगी तभी कहीं से किसी ने कचरा फेंका। कचरे के अंदर एक ईंट भी थी जो मासूम के सिर पर आकर लगी, जोकि उसकी मौत का कारण बन गई.

कुछ लोगों के अनुसार मासूम की मौके पर ही हालत बहुत नाजुक हो गई थी. बताया जाता है कि ईंट लगने से वह अचेत हो गई, बड़ी बहन ने लोगों की सहायता से उसे जैसे-तैसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी सांसें बंद हो चुकी थीं। पुलिस ने मर्ग कायम कर अब आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

death.jpg
बैरसिया पुलिस के मुताबिक, पारदी टपरा विदिशा रोड निवासी रिहाना भारती (8) अपनी बड़ी बहन रिया भारती (10) के साथ 24 अक्टूबर को हरिसिद्धी कॉलोनी बैरसिया में कचरे के ढेर के बीच पन्नी बीन रही थी। इसके बाद पास ही में खाली प्लाट में बैठकर दोनों बहनें खाना खाने लगीं। तभी ऊपर से दो ईंटे आकर उन पर गिरीं।
मौत के बाद भी जिंदा बताकर पैसा वसूलता रहा ये बड़ा अस्पताल

फेंकी गई दो ईंटों में से एक ईंट रिहाना के सिर में जा लगी, जबकि एक अन्य ईंट बहन रिया के कंधे में लगी। सिर में चोट लगने से रिहाना गंभीर रूप से घायल हो गई। बेसुध हालत में उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। 25 अक्टूबर को उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। डाक्टर्स के अनुसार ईंट सिर में सीधे मर्मस्थल पर लगी थी जिससे उसे बचाया नहीं जा सका.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x856w9e
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो