script

इस प्लान में 19 मई तक फ्री में मिलेगा इंटरनेट… जानिए कैसे…

locationभोपालPublished: Apr 26, 2020 11:09:57 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

इस कंपनी ने 19 मई तक अपने ग्राहकों को मुफ्त इंटरनेट देने का फैसला किया है……..

photo6136594529327884579.jpg

workhome broadband plan

भोपाल। पूरी दुनिया में कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हआ है। लोग लॉकडाउन के चलते घरों के अंदर बैठे हुए है। कई कंपनियां अपने वर्कर्स को वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दे रही हैं। इन सब के बीच ही भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 19 मई तक अपने प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान (BSNL)‘Work@Home’ की वैलिडिटी बढ़ा दी है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने पिछले महीने ही फ्री इंटरनेट ऐक्सिस ऑफर करने वाला यह प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में 10Mbps की स्पीड से हर दिन 5 जीबी डेटा मिलता है।

bh.jpg

बीएसएनएल ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है। bsnl का यह प्लान देशभर के सभी लैंडलाइन यूजर्स को मिलेगा। इन सबके पीछे कंपनी का मकसद कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग और वर्क फ्रॉम होम को बढ़ावा देना है। इसी इरादे से कंपनी ने सभी बीएसएनएल लैंडलाइन सब्सक्राइबर्स के लिए यह प्लान लॉन्च किया है।

mobile.jpg

1 जीबी स्टोरेज फ्री

जानकारी के लिए बता दें BSNL के इस ऑफर के तहत फ्री में एक ई-मेल आईडी भी मिल रही है जिसके साथ 1 जीबी स्टोरेज फ्री है। बीएसएनएल ने कहा है कि रोजाना फ्री में मिलने वाले 5 जीबी डाटा खत्म होने के बाद ग्राहकों को 1 एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलता रहेगा।

 

mobile.jpg

बीएसएनएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जानकारी मिली है कि Work@Home प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान को बढ़ा दिया गया है। अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की गई है जिसमें 19 मई तक प्लान की उपलब्धता को बढ़ाने की जानकारी है। नए ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए लैंडलाइन यूजर्स 1800-345-1504 पर कॉल कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो