scriptघमासान : सीएम बोले- मेरे मित्र को कहीं का नहीं छोड़ा, नाथ ने कहा- संभलकर जाना | budhni vidhan sabha chunav hindi news | Patrika News

घमासान : सीएम बोले- मेरे मित्र को कहीं का नहीं छोड़ा, नाथ ने कहा- संभलकर जाना

locationभोपालPublished: Nov 14, 2018 09:33:39 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

बुदनी का घमासान : सीएम बोले- मेरे मित्र को कहीं का नहीं छोड़ा, नाथ ने कहा- संभलकर जाना

budhni vidhan sabha

घमासान : सीएम बोले- मेरे मित्र को कहीं का नहीं छोड़ा, नाथ ने कहा- संभलकर जाना

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव को उतारने के बाद बुदनी विधानसभा सीट पर घमासान दिखने लगा है। शिवराज और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि अरुण को यहां बलि का बकरा बनाया गया है।

उधर, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री को नसीहत दी कि वे अब बुदनी संभलकर जाएं। अरुण यादव ने सीहोर कलेक्टर और एसपी को भाजपा का एजेंट बताकर चुनाव आयोग में शिकायत कर चुनावी जंग को गरमा दिया।

अरुण को बनाया बलि का बकरा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट में अरुण पर कटाक्ष किया, और मेरे एक परम मित्र हैं, उन्हें तो भैया इन लोगों ने कहीं का नहीं छोड़ा है। पहले उन्हें प्रदेश अध्यक्ष से हटाया, अब बुदनी में बलि का बकरा बनने भेजा है।

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा, कांग्रेस कितने भी हथकंडे अपना ले, पर परिणाम से साबित हो जाएगा कि शिवराज ही बुदनी की जनता के दिलों पर राज करते हैं। अरुण को जानबूझ कर फंसाया है।


12 दिन में बुदनी का सच सामने

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को मीडिया से कहा कि बुदनी में 12 दिन में यह सच सामने आ जाएगा कि सीएम ने 13 साल में क्या विकास किया। सभी ने देखा है कि किस तरह जनता उन्हें आइना दिखा रही है। उनका बुदनी जाना दुष्कर होगा।
दिग्विजय ने शिवराज को सलाह दी कि वे बुदनी नहीं जाएं, जनता के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। उनके खिलाफ गुस्सा है, जो परिवार पर निकल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो