scriptपहले मचाया हंगामा, फिर चौथी मंजिल से कूदा | Bus Conductor Commit Suicide in Bhopal | Patrika News

पहले मचाया हंगामा, फिर चौथी मंजिल से कूदा

locationभोपालPublished: Oct 09, 2021 01:30:20 am

Submitted by:

govind agnihotri

नशे के आदी कंडक्टर ने की आत्महत्या
 

Bus Conductor Commit Suicide in Bhopal

पहले मचाया हंगामा, फिर चौथी मंजिल से कूदा

भोपाल. शहर के जहांगीराबाद इलाके में रहने वाले एक बस कंडक्टर ने बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात शराब के नशे में धुत होकर घर और मोहल्ले में जमकर हंगामा किया। इसके बाद सुबह उसने चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। मृतक सूखे नशे करने का भी आदि था। लत पूरी करने के लिए घर वालों से पैसा देने का दबाव बनाता था। बात नहीं मानने पर विवाद करता था। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि फारुख अली पिता मेहबूब अली (32) बस में कंडक्टरी करता था। बस में कंडक्टरी करने के कारण उसकी दोस्ती नशा करने वालों से हो गई थी और वह खुद भी नशे करने लगा। परिजन ने बताया कि शराब, गांजा, चरस, वाइटनर समेत जो भी व्यवस्था होती थी वह नशे कर लेता था। नशे की आदत से वह खुद भी परेशान हो गया था। यहां तक की परिजन ने उसकी दो बार शादी कराई और दोनों ही पत्नियां उसके नशे की लत से परेशान होकर उसे छोड़कर चली गई।

परिजन ने देखा और सो गए
फारुख के पिता मेहबूब अली ने पुलिस को बताया कि बुधवार देर रात नशे की हालत में फारुख घर पहुंचा था। नशे में होने के कारण वह बेवजह हंगामा और चिल्ला चोट करता रहा। रोज का काम होने के कारण परिजन ने कुछ देर देखा और सभी सो गए। फारुख सुबह कब उठकर चला गया किसी को पता नहीं था। सुबह करीब सवा पांच बजे के आसपास कुछ लोगों ने उसे यूपी टायर शॉप के बाहर सड़क पर खून से लथपथ पड़ा देखा था। परिजन को घटना की जानकारी लगी और वे भी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक फारुख की मौत हो चुकी थी। फारुख का शव देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो