script

मिशन उपचुनाव के लिए तैयार है सिंधिया-शिवराज की जोड़ी, आज पहली बार एक मंच से भरेंगे हुंकार

locationभोपालPublished: Jul 14, 2020 08:44:50 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

उपचुनाव ( By Polls ) के लिए भाजपा ( BJP ) की तरफ से ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) बड़े चेहरे हैं।

मिशन उपचुनाव के लिए तैयार है सिंधिया-शिवराज की जोड़ी, आज पहली बार एक मंच से भरेंगे हुंकार

मिशन उपचुनाव के लिए तैयार है सिंधिया-शिवराज की जोड़ी, आज पहली बार एक मंच से भरेंगे हुंकार

भोपाल. मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh ) में होने वाले उपचुनाव ( By Polls ) के लिए भाजपा ( BJP ) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। वर्चुअल रैली के बाद अब भाजपा नेता सीधे जनता के बीच पहुंचेंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) और सीएम शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chouhan ) पहली बार भोपाल के बाहर किसी कार्यक्रम में एक साथ शिरकत करेंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मध्यप्रदेश दौरे में आ रहे हैं। सिंधिया, सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ देवास जिले की हाटपिपल्या विधानसभा सीट और आगर मालवा विधानसभा सीट से उपचुनाव का आगाज करेंगे।
पहली बार एक साथ
भाजपा में शामिल होने का बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भोपाल से बाहर किसी कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ मंच शेयर करेंगे। इससे पहले सिंधिया भोपाल में भाजपा ऑफिस में वर्चुअल रैली के दौरान वीडी शर्मा और शिवराज सिंह चौहान के साथ मंच पर पहुंचे थे।
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1282869789938135040?ref_src=twsrc%5Etfw
हाटपिपल्या सीट में फंसा पेंच
देवास जिले की हाटपिपल्या विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा में बगावत के सुर भी सुनाई दिए थे। पूर्व मंत्री दीपक जोशी यहां से मनोज चौधरी की संभावित उम्मीदवारो को लेकर नाराजगी भी प्रकट कर चुके हैं। बता दें कि इस दौरे में सिंधिया और शिवराज सिंह चौहान दीपक जोशी की नाराजगी दूर करने की कोशिश करेंगे। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कैलाश जोशी की आज जयंती है। इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, आदरणीय स्व. कैलाश जोशी जी के जन्मदिवस पर नमन! हम आपके सपनों के गौरवशाली, वैभवशाली और खुशहाल मध्यप्रदेश के निर्माण के लिए संकल्पित हैं। चरणों में सादर प्रणाम!
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देवास और आगर-मलावा के दौरे पर रहेंगे उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री इन दोनों जिलों में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री मंगलवार को प्रात: 11.15 बजे भोपाल से रवाना होकर 12 बजे मेला ग्राउण्ड हाटपिपल्या पहुंचेंगे, जहां वे देवास जिले की संकट प्रबंधन समिति के साथ कोरोना नियंत्रण की समीक्षा बैठक लेंगे। बैठक उपरान्त जन-प्रतिनिधियों व गणमान्य नागरिकों से भेंट करेंगे। दोपहर एक बजे स्वर्गीय श्री कैलाश जोशी की प्रतिमा का अनावरण, स्मृति पार्क, शासकीय स्वीकृत कार्यों का भूमिपूजन एवं शिलालेखों का अनावरण करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री वनाधिकार पट्टों का वितरण और विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत हितग्राहियों को राशि व प्रमाण-पत्र भी वितरित करेंगे।
अपरान्ह 3 बजे मुख्यमंत्री आगर-मालवा पहुँचेंगे और बाबा बैजनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे। कलेक्टर कार्यालय में शासन की विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत 50 व्यक्तियों से भेंटकर राशि एवं प्रमाण-पत्र वितरित करेंगे और स्थानीय जन-प्रतिनिधियों व गणमान्य नागरिकों सें भेंट करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो