script पिता से फोन कर रहा था मुझे यहां से ले चलो, रास्ते में ही आ गई मौत की खबर | CA student found hanging at home 2 years after love marriage | Patrika News

पिता से फोन कर रहा था मुझे यहां से ले चलो, रास्ते में ही आ गई मौत की खबर

locationभोपालPublished: Dec 29, 2023 07:32:25 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

CA की तैयारी कर रही थी, दो साल पहले लव मैरिज की थी, घर में फांसी पर लटकी मिली लाश..

bhopal_suicide.jpg

भोपाल में एक 20 साल की छात्रा की लाश उसके ही घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। युवती ने दो साल पहले लव मैरिज की थी और भोपाल के अयोध्या नगर इलाके में पति के साथ रहती थी। युवती के पिता ने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि दामाद दहेज के लिए बेटी से मारपीट करता था और बेटी ने खुद उन्हें फोन कर कहा था उसे यहां से ले जाएं वरना पति मार डालेगा। वो बेटी को लेने ही आ रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत की खबर उन्हें मिली।

2 साल पहले की थी लव मैरिज
CA की तैयारी कर रही छात्रा शालिनी गौर ने दो साल पहले उसने दूर के रिश्तेदार सौरभ गुर्जर के साथ लव मैरिज की थी। शालिनी के पिता ने बताया कि वो नर्मदापुरम के रहने वाले हैं बेटी शालिनी सीए बनना चाहती थी इसलिए उसे पढ़ने भोपाल भेजा था। लेकिन उसने यहां आकर हमारी मर्जी के खिलाफ लव मैरिज कर ली थी। शादी के बाद से ही दामाद बेटी को परेशान करता था लेकिन शालिनी उसके साथ ही रहना चाहती थी इसलिए हमने उनकी शादी को स्वीकार कर लिया था।


यह भी पढ़ें

मामी ने नाबालिग को कमरे में बंद कर मुंह बोले भाई को अंदर भेजा



आखिरी कॉल पर कहा था मुझे ले जाओ..पति मार डालेगा
शालिनी के पिता विनोद ने बताया कि गुरुवार को शालिनी ने उन्हें फोन कर कहा था कि पति ने उसे बहुत मारा है। वो कह रही थी पापा मुझे यहां से ले जाओ, मेरा तलाक करा दो वरना सौरभ उसे मार डालेगा। हमने शुक्रवार सुबह तक आने का कहा था लेकिन रात में ही दो बजे पुलिस का फोन आया कि शालिनी फांसी पर लटकी मिली है। पिता विनोद का कहना है कि उन्हें बेटी के सुसाइड करने पर भरोसा नहीं है। दामाद सौरभ ने ही उसकी हत्या की है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

Video : महज 2 मिनट 12 सेकेंड में देखिए कैसे इंसान को जकड़ गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो