scriptसहकारिता मंत्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, कल कैबिनेट बैठक में हुए थे शामिल | cabinet minister arvind bhadoria coronavirus positive | Patrika News

सहकारिता मंत्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, कल कैबिनेट बैठक में हुए थे शामिल

locationभोपालPublished: Jul 23, 2020 11:51:52 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया है।

सहकारिता मंत्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, कल कैबिनेट बैठक में हुए थे शामिल

सहकारिता मंत्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, कल कैबिनेट बैठक में हुए थे शामिल

भोपाल. मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। संक्रमण के बढ़ते मामलों में अब आम से खास लोग भी प्रभावित हो रहे हैं। मध्यप्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मंत्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटव आने के बाद हड़कंप मच गया है।
कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिविट आई है। इसके बाद उन्हें देर रात भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक उनमें कोरोना वायरस संक्रमण के कोई लक्षण नहीं है, लेकिन फिर भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
संपर्क में आए लोग होंगे क्वारंटीन
मंत्री अरविंद भदौरिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया है। फिलहाल इ मामले की जांच की जा रही है कि मंत्री के संपर्क में कौन-कौन शामिल हुआ था।

कैबिनेट बैठक में हुए थे शामिल
अरविंद भदौरिया बुधवार को शिवराज सरकार की कैबिनेट बैठक में भी शामिल हुए थे। इससे पहले वो राज्यपाल लालजी टंडन के निधन के बाद अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए लखनऊ भी गए थे। अरविंद भदौरिया ने हाल ही में भिंड में एक जनसभा को भी संबोधित किया था। इस दौरान उनके स्वागत में जमकर भीड़ उमड़ी थी और सोशल डिस्टेंसिंग को भी नजर अंदाज किया गया था। इसी सभा में अरविंद भदौरिया ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को लेकर विवादित टिप्पणी की थी।
कई विधायक संक्रमित
मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के कारण कई नेता संक्रमित हो चुके हैं। भाजपा नेता, ओमप्रकाश सकलेचा, राकेश गिरी, दिव्यराज सिंह, नीना वर्मा की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। वहीं, कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी और मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री लखन घनघौरिया की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7v5vnc?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो