scriptबड़ी ख़बर : एक्शन में आए 28 मंत्री, अब मंत्रालय की बैठक को लेकर मची हलचल | cabinet ministers of madhya pradesh 2018 statement | Patrika News
भोपाल

बड़ी ख़बर : एक्शन में आए 28 मंत्री, अब मंत्रालय की बैठक को लेकर मची हलचल

बड़ी ख़बर : एक्शन में आए 28 मंत्री, अब मंत्रालय की बैठक को लेकर मची हलचल

भोपालDec 29, 2018 / 02:48 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

cabinet minister

बड़ी ख़बर : एक्शन में आए 28 मंत्री, अब मंत्रालय की बैठक को लेकर मची हलचल

 

भोपाल. कमलनाथ सरकार ने नए 28 मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर दिया गया है। अब मंत्री अपने विभाग को लेकर एक्शन में नजर आने लगे हैं। मंत्रालय में दोनों विभाग की बैठक की हलचल तेज होती जा रही। मंत्री अपने विभाग के अधिकारियों से विभाग के कामकाज को लेकर जानकारी जुटाने में लग गए हैं।

विभागों के मिलते ही Pwd मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने व्यापमं और e-टेंडरिंग घोटालों की जांच कराने का निर्णय लिया है। तो वहीं Law and Legal Affairs Department विधि मंत्री पी सी शर्मा ने अपने बयान में कहा कि अब मध्यप्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता और कर्मचारियों पर दर्ज मुकदमे प्रदेश सरकार वापस लेगी।

आपको बता दें कि शिवराज सरकार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कई राजनीतिक मामले दर्ज हुए थे। जिसकों अब कांग्रेस सरकार के विधि मंत्री ने वापस लेने को कहा है। वहीं पीसी शर्मा ने प्रदेश में पत्रकार प्रोटेक्शन एक्ट को भी लागू करने के संकेत दिए हैं।

हरकत में आए कमलनाथ के मंत्री

कमलनाथ के मंत्री आगे की कार्ययोजना तैयार करने में जुट गए है। वित्त मंत्री तरुण भनोट ने प्रमुख सचिव वित्त अनुराग जैन और तेजस्वी नायक के साथ मंत्रणा की और वित्त विभाग के अधिकारियों की बैठक बुलाई। वहीं पीडब्लूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी अधिकारियों के साथ विभाग के बारे में जानकारी जुटायी।

मंत्री सज्जन सिंह कहा कि हम वो सड़क देंगे जो स्मूथ हो। सड़कों के मामले मे देश में मध्यप्रदेश मॉडल बनेगा। साथ ही अमेरिका से अच्छी प्रदेश की सड़कों वाले पूर्व बयान पर उन्होंने पूर्व cm शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि एक सड़क अच्छी बना ली होगी तो उसका शोर मचाते थे। प्रदेश का खजाना शिवराज ने खाली कर दिया है।

Home / Bhopal / बड़ी ख़बर : एक्शन में आए 28 मंत्री, अब मंत्रालय की बैठक को लेकर मची हलचल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो