scriptशराबबंदी के लिए अभियानः अब उमा भारती को ये है आशंका | Campaign for Prohibition: Now Uma Bharti has this apprehension | Patrika News

शराबबंदी के लिए अभियानः अब उमा भारती को ये है आशंका

locationभोपालPublished: Sep 20, 2021 08:41:51 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

उमा भारती ने कहा कि प्रदेश का शराब माफिया हमारे खिलाफ छेड़ सकता है भयानक प्रचार अभियान ।

uma_bharti.jpg

भोपाल. मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने अपनी ही सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने के ऐलान के बाद आशंका जताई है कि प्रदेश का शराब माफिया उनके खिलाफ भयानक प्रचार अभियान चला सकता है।

उमा भारती 15 जनवरी 2022 से प्रदेश में शराबबंदी के लिए सड़क पर उतरकर अभियान चलाने का एलान कर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि शराब माफिया से सभी लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है। वही उन्होने कहा कि मीडिया से भी उचित संरक्षण मिल सकता है।

Must See: RSS पता करेगी कितनी खरी है शिवराज सरकार, लोगों की नब्ज टटोलने MP आ रहे हैं मोहन भागवत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84a4ef

शराबबंदी अभियान में उमा भारती सड़क पर उतरकर अपनी ही सरकार से मांग करेंगी कि प्रदेश में शराबबंदी तुरंत लागू की जाए। इससे पहले वह नशा मुक्ति के लिए सामाजिक जागरूकता अभियान भी चलाएंगी। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई है कि बीजेपी सरकार शराबबंदी का फैसला लेगी अगर ऐसा नहीं हो सका तो वही महिलाओं के साथ सड़क पर आंदोलन करेंगी।

Must See: गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसा, 4 बच्चों की डूबने से मौत, सिंधिया ने जताया दुख

उमा भारती ने कहा था कि वह पहले से ही प्रदेश में शराबबंदी के लिए मांग करती रही है अब वह 15 जनवरी के बाद शराबबंदी का अभियान चलाकर प्रदेश में शराबबंदी कराएंगी। हालांकि उन्होंने इसे सिर्फ अभियान कहा वह इसके उग्र आंदोलन होने से इंकार कर चुकी है।

Must See: जन्मदिन की पार्टी मनाने जा रहे युवाओं पर टूटा रफ्तार का कहर

कांग्रेस ने उमा भारती के अभियान को लेकर तंज कसते हुए कहा है कि वह पहले भी इस तरह के ऐलान कर चुकी है पर अभियान शुरू नहीं हो सके हैं। महिला दिवस पर 8 मार्च 2021 से उनका नशामुक्ति अभियान शुरू होना था पर वह नहीं हुआ। अब देखना है कि उमाजी की शराबबंदी के लिए आंदोलन की घोषणा पूरी होती है या नहीं।

 

ट्रेंडिंग वीडियो