script… तो मान लिया जाए कि भोपाल में ‘भगवा’ की लड़ाई है? | can sadhvi pragya protect saffron in bhopal | Patrika News

… तो मान लिया जाए कि भोपाल में ‘भगवा’ की लड़ाई है?

locationभोपालPublished: Apr 19, 2019 01:35:11 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

… तो मान लिया जाए कि भोपाल में ‘भगवा’ की लड़ाई है?

sadhiv pragya thakur
भोपाल . भाजपा की ओर से भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर जिस तरह से बयान दे रही हैं उससे तो यही लगता है कि इस सीट पर ‘भगवा’ की लड़ाई है. टिकट मिलने के बाद उनकी पहली प्रतिक्रिया थी कि कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने सनातन धर्म और भगवा को अपमानित किया है.
साध्वी ने आगे कहा कि भोपाल में धर्मयुद्ध है और इस युद्ध को जीत कर वो भगवा को सम्मान दिलाएंगी . बता दें कि साध्वी प्रज्ञा आरोप लगाती रहीं हैं कि दिग्विजय सिंह के कारण ही उन्हें मालेगांव विस्फोट मामले में फंसाया गया था.
उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस और दिग्विजय ने कानून का दुरुपयोग कर संवैधानिक नियम तोड़े और मुझे गैर कानून तरीके से प्रताड़ित करवाया. उन्होंने कहा कि जो भी षड्यंत्र किए गए, वो अपनी जगह फेल हो गए. उन्होंने कहा कि अब उन्हें एनआईए से भी क्लीन चिट मिल चुकी है.
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
करकरे पर भी साधा निशाना

मालेगांव विस्फोट के तत्कालीन जांच अधिकरी रहे हेमंत करकरे पर निशाना साधते हुए साध्वी ने विवादित बयान दे दिया. उन्होंने हेमंत करकरे की शहादत पर कहा कि उन्हें उनके कर्मों की सजा मिली. प्रज्ञा ने हेमंत पर आरोप लगाया कि उन्होंने मेरे साथ बहुत ही गलत व्यवहार किया था और गलत तरीके से फंसाया था. आगे साध्वी ने कहा कि मैने उससे कहा था ‘तेरा सर्वनाश होगा’
बता दें कि एटीएस प्रमुख रहे हेमंत करकरे 26/11 आतंकी हमले में शहीद हो गए थे. 1982 बैच के आईपीएस अधिकारी हेमंत करकरे को भारत सरकार ने साल 2009 में अशोक चक्र से सम्मानित किया गया था

ट्रेंडिंग वीडियो