scriptमहिला कलेक्टर पर टिप्पणी करने वाले पूर्व मंत्री पर केस, मांगी माफी | Case filed against former BJP minister for comment on women collector | Patrika News

महिला कलेक्टर पर टिप्पणी करने वाले पूर्व मंत्री पर केस, मांगी माफी

locationभोपालPublished: Jan 24, 2020 10:22:17 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

विरोध : 2009 बैच के बाद के आईएएस अफसरों ने काली पट्टी बांध किया काम

राजगढ़/ब्यावरा: भाजपा नेता को थप्पड़ मारने के बाद चर्चा में आईं राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव पर गुरुवार को एफआईआर दर्ज की गई। यादव पर यह कार्रवाई एसडीएम संदीप अस्थाना की शिकायत पर धारा-188 और 294 के तहत हुई है।

 

यादव ने बुधवार को दिए अपने बयान पर सफाई देने के साथ माफी भी मांग ली। उन्होंने मीडिया से कहा, कलेक्टर के लिए जो शब्द इस्तेमाल किए गए, उनका मुझे खेद है। वहीं, कलेक्टर के समर्थन में जिलेभर के कर्मचारी हड़ताल पर रहे। उन्होंने विरोध स्वरूप काली पट्टी बांधी। एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया, पूर्व मंत्री यादव पर धारा-144 के उल्लंघन के मामले में 188 का केस बनाया है। सभा में अमर्यादित भाषा का उपयोग करने पर आईपीसी की धारा-294 भी जोड़ी है।

 

आईएएस अफसर उतरे विरोध में कलेक्टर निधि निवेदिता

पर अमर्यादित टिप्पणी के विरोध में आईएएस अफसर एकजुट दिखे। 2009 बैच के बाद के ज्यादातर आईएएस अफसरों ने काली बांधकर काम किया। प्रदेश के अफसरों ने सोशल मीडिया पर पूर्व मंत्री की टिप्पणी को शर्मनाक बताते हुए निंदा की। आईएएस एसोसिएशन की राष्ट्रीय इकाई ने भी विरोध दर्ज कराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो