scriptहवलदार के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस | bhopal news : Case of assault filed against police | Patrika News

हवलदार के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

locationभोपालPublished: Nov 15, 2019 01:34:45 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

थाना निशातपुरा क्षेत्र का मामला।

up news

कौशांबी में अपराधियों के डेढ़ दर्जन गिरोह सक्रिय, दर्ज हैं सात सौ मुकदमे

भोपाल/ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के निशातपुरा थाना क्षेत्र में पदस्थ हवलदार के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया। बताया जा रहा है कि वकील की पत्नी से हवलदार की किसी बात को लेकर नोकझोक हुई थी। मामला इतना गंभीर हो गया था कि जिस थाने में हवलदार पदस्थ है, उसी थाने में महिला ने मारपीट को लेकर मामला दर्ज करवा दिया। हालांकि अभी तक मारपीट को लेक स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। निशातपुरा थाने में अन्य पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। तब जाकर मारपीट का मामला शांत हुआ।

इस मामले में भी चल रही कार्रवाई

इधर, कोलार पुलिस थाना इलाके में रहने वाली एक नाबालिग किशोरी को उसका परिचित युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ घर ले गया। घर में बंधक बनाकर छेड़छाड़ की। बाद में युवक शादी के लिए दबाव बनाने लगा तो किशोरी ने परेशान होकर फिनायल पी लिया। तबियत बिगडऩे के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

 

पुलिस ने पीडि़ता और उसके परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। कोलार पुलिस के अनुसार इलाके में रहने वाली सोलह साल की किशोरी आठवीं की छात्रा है। वह घर पर ही रहती है। वह कोलार में अपनी मौसी के पास रहकर पढ़ाई कर रही है। पिता बाड़ी-बरेली में मजदूरी कर आजीविका चलाते हैं।

आरोपी विक्की ऊर्फ गौतम काडे बागसेवनिया का रहने वाला है। उसका किशोरी की मौसी के पड़ोस में रहने मामा के घर आना-जाना है। जिसके कारण उसकी किशोरी से पहचान हो गई थी। करीब डेढ़ साल पहले विक्की ने किशोरी को उसके जन्म दिन पर एक फोन भी गिफ्ट के रुप में दिया था। बाद में दोनों आपस में बातचीत करते थे। 4 नवंबर को गौतम काडे किशोरी को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो