scriptदिग्विजय सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, भाजपा ने थाने कराया केस दर्ज | case registerd against digvijay singh by bjp leader | Patrika News

दिग्विजय सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, भाजपा ने थाने कराया केस दर्ज

locationभोपालPublished: Sep 02, 2019 06:13:25 pm

Submitted by:

Manish Gite

विवादित बयान देने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ( DIGVIJAY SINGH ) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बजरंग दल ( BAJRANG DAL ) और भाजपा ( BJP ) की आईटी सेल पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ( ISI ) से पैसा…।

digv.jpg

भोपाल। विवादित बयान देने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ( DIGVIJAY SINGH ) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बजरंग दल ( BAJRANG DAL ) और भाजपा ( BJP ) की आईटी सेल पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ( ISI ) से पैसा लेकर जासूसी करने के आरोप के बाद उन पर केस दर्ज कराया गया है। यह केस उत्तरप्रदेश ( UTTAR PRADESH ) के संभल में दर्ज कराया गया है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह विवादित बयान के बाद घिर गए हैं। उन्होंने बजरंग दल और भाजपा की आईटी सेल पर आरोप लगाया था कि वे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) से पैसा लेकर जासूसी करते हैं। दिग्विजय सिंह के आरोप के बाद कई लोग उनके बयान की आलोचना कर रहे हैं, वहीं उत्तरप्रदेश के संभल संभल में दिग्विजय सिंह के इस बयान को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया है। संभल की चंदौसी कोतवाली में भाजपा के नगर महामंत्री सतीश अरोड़ा ने यह केस दर्ज कराया है।

 

जानिए मोदी सरकार के मंत्री दिग्विजय सिंह के बारे में क्या सोचते हैं

 

क्या है मामला
दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया था कि बजरंग दल और भाजपा की आईटी सेल के पदाधिकारी ISI से पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए पकड़े गए हैं। इस संबंध में दिग्विजय सिंह ने ट्विटर भी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैंने यह आरोप लगाया है, जिस पर मैं आज भी क़ायम हूं। एक अन्य बयान में दिग्विजय सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI (आईएसआई) के लिए मुस्लिमों से ज्यादा से गैर-मुसलमान जासूसी कर रहे हैं। दिग्विजय ने यह बयान मध्य प्रदेश के भिंड में दिया था।

 

मानहानि का दावा करेगा बजरंग दल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक सोहन सोलंकी ने कहा है कि वे दिग्विजय सिंह के बयान की निंदा करते हैं, उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी और मानहानि का दावा भी करेंगे। उन्होंने कहा कि बलराम बजरंग दल का कार्यकर्ता न कभी था और न है और न ही उसका परिवार बजरंग दल से जुड़ा है। बजरंग दल का बलराम से कोई लेना-देना नहीं है।

 

MUST READ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो