scriptcase registered for lover of harassment Husband wife suicide case | पति-पत्नी के खुदकुशी करने का मामला, महिला के सिरफिरे प्रेमी की प्रताड़ना के कारण दी थी जान | Patrika News

पति-पत्नी के खुदकुशी करने का मामला, महिला के सिरफिरे प्रेमी की प्रताड़ना के कारण दी थी जान

सिरफिरा युवक महिला को अपने साथ रखने का बना रहा था दबाव...पति ने सुसाइड नोट में भी लिखा था नाम..

भोपाल

Published: November 04, 2021 05:13:09 pm

भोपाल. भोपाल के टीटी नगर इलाके में रहने वाले पति-पत्नी के खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने महिला के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच के दौरान पुलिस को ये जानकारी मिली है कि महिला का सिरफिरा प्रेमी उसे साथ में रखने के लिए दबाव बना रहा था। पत्नी और बच्चे के छोड़कर जाने के बाद पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी और पति के सुसाइड की खबर मिलने पर पत्नी ने भी खुद को आग के हवाले कर दिया था।

bhopal.jpg

ये है पूरा मामला..
पति-पत्नी के सुसाइड करने की ये घटना बीते महीने की 21 व 22 तारीख की है। शहर के टीटी नगर इलाके में रहने वाला अक्षय सोमकुंवर उर्फ गोलू वल्लभ भवन में लिफ्ट ऑपरेटर था। अक्षय ने 21 अक्टूबर की रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 22 अक्टूबर की सुबह जब अक्षय की पत्नी को पति के सुसाइड करने की खबर लगी तो वो बेटे के साथ घर पहुंची और सीधे घर के ऊपरी हिस्से में बने कमरे में जाकर खुद को केरोसिन छिड़कर आग लगा ली। पत्नी सुधा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला था जिसमें अक्षय ने पत्नी की बेवफाई और उसके प्रेमी सागर को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था। सुसाइड नोट में अक्षय ने लिखा था कि उसने बीवी-बच्चे से मिलने के लिए पत्नी के प्रेमी सागर के पैर तक छुए लेकिन उसने मुझे बीवी बच्चे से नहीं मिलने दिया इसलिए मैं जान दे रहा हूं।

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड को कर्जा चुकाने दे दिए 80 लाख के गहने, पिता के पूछने पर सुनाई लूट की कहानी


2014 में की थी लव मैरिज
अक्षय और सुधा ने साल 2014 में लव मैरिज की थी और उनका एक चार साल का बेटा भी है। परिजन के मुताबिक अक्षय और सागर दोस्त थे और अक्षय के जरिए ही सुधा और सागर की पहचान हुई थी। बाद में दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इस बात को लेकर अक्सर अक्षय और सुधा के बीच विवाद भी होने लगा था। जब भी अक्षय पत्नी सुधा से सागर से रिलेशन न रखने की बात कहता था तो सुधा सागर को बता देती थी। 7 अक्टूबर को नवरात्रि के पहले दिन ही सुधा बच्चे को लेकर प्रेमी सागर के घर चली गई थी जिसके बाद पति अक्षय ने दो बार अपनी जान देने की कोशिश भी की थी। पुलिस ने अब इस मामले में सुधा के प्रेमी सागर बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.