सीसीटीवी में कैद हुई युवती की करतूत, प्रेमी को पुलिस ने पकड़ा

10 वीं में पढऩे वाली 17 साल की छात्रा को युवक ने प्रेम जाल में फांसा

By: deepak deewan

Published: 15 Sep 2021, 03:05 PM IST

भोपाल. २4 वर्षीय एक युवक ने 10 वीं में पढऩे वाली 17 साल की छात्रा को प्रेम के जाल में फंसा लिया। दोनों एक-दूसरे के प्रेम में आधी रात को मुंबई भागने के लिए घर से निकल पड़े। छात्रा भोपाल स्टेशन तक पहुंच गई. सुबह 4 बजे से लेकर रात 12 बजे तक भोपाल स्टेशन पर प्रेमी का इंतजार करती रही। इस बीच परिजनों ने उसकी खोजबीन तेज कर दी।

आरपीएफ व जीआरपी को भी लड़की के फोटो भेजे गए। भोपाल, हबीबगंज, इटारसी, बीना रेलवे स्टेशनों और बस स्टैंड पर खोजबीन की जा रही थी। इधर परिजनों की सजगता से युवक को पुलिस ने रास्ते में ही दबोच लिया। यह बात छात्रा को पता नहीं चली और रात 12 बजे छात्रा के पास भोपाल रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के जवान पहुंचे और उसे परिजनों के सुपुर्द किया।

cctv.jpg

सीसीटीवी में कैद हुई करतूत
आरपीएफ भोपाल के थाना प्रभारी निहाल सिंह ने बताया, छात्रा के फोटोग्राफ्स और अगवा करने की सूचना वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त बी रामाकृष्णा से मिली थी। उन्होंने छात्रों को भोपाल स्टेशन पर खोजने के निर्देश दिए। छात्रा को अपहरण कर ले जाने का मामला कटारा हिल्स थाने में दर्ज था। फोटोग्राफ्स के आधार पर भोपाल रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। छात्रा तड़के चार बजे नए फुट ओवरब्रिज पर दिखी।

बारिश में भीगते हुए अचानक झूमकर नाची लड़की, ट्रैफिक हो गया जाम

जब खोजबीन की गई तो वह नहीं मिली। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखने के बाद वह स्टेशन के बाहर जाती दिखी। शाम को फिर छात्रा स्टेशन पर प्रवेश करती दिखी और कुछ ही समय में बाहर जाने लगी। फिर उसे तुरंत पकड़ा गया। इस तरह युवक के साथ मुंबई भाग रही नाबालिग और उसके प्रेमी को पुलिस ने पकड़ लिया. पूरा घटनाक्रम सोमवार तड़के तीन बजे से शुरू हुआ था, जो मंगलवार रात २ बजे तक चला।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned