पूर्व सीएम ने भारत की जीत पर बधाई नहीं बल्कि घनघोर बधाई दी, कांग्रेस नेता ट्वीट कर देते रहे अपडेट

पूर्व सीएम ने भारत की जीत पर बधाई नहीं बल्कि घनघोर बधाई दी, कांग्रेस नेता ट्वीट कर देते रहे अपडेट

Pawan Tiwari | Updated: 17 Jun 2019, 08:23:51 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

  • भारत की जीत से पूरे देश में जश्न का माहौल है।
  • भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया।
  • जीत के बाद आम और खास लोगों ने जीत पर बधाई दी।

भोपाल. विश्वकप के 22वें मैच में रविवार को भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हरा दिया। विश्वकप में ये भारत की पाकिस्तान पर लगातार 7वीं जीत है। इस जीत के साथ ही प्रदेश में जश्न का माहौल है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अलग ही अंदाज में टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि पाकिसतान पर टीम इंडिया की जीत पर घनघोर बधाई। बता दें कि इस मैच में रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया था।

 


क्या लिखा शिवराज सिंह चौहान ने
शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा- वाह! क्या खेला रोहित शर्मा ने। विराट कोहली भी पीछे नहीं रहे और गेंदबाज़ों ने तो जीत में चार चांद लगा दिए! टीम इंडिया को इस जीत की घनघोर बधाई! ये तो एक पड़ाव था, लक्ष्य को पाना अभी बाकी है। लय यूं ही बरकरार रहे, भारतवासियों की दुआएं आपके साथ हैं।

 

कैलाश विजयवर्गीय ने जीत को बताया विराट
भाजपा महासचिव कैलाश विजय वर्गीय ने भी जीत की बधाई दी। उन्होंने इस जीत को विराट विजय बताया। कैलाश ने कहा- विराट विजय !!! आज वर्ल्ड कप में भारत की जीत को लेकर कोई संदेह नहीं था। बस इंतजार था कि पाकिस्तान को हर मोर्चे पर हारने वाला भारत क्रिकेट के मैदान पर क्या कमाल करता है। भारतीय टीम ने वो कमाल कर ही दिया। वाह भारतीय टीम। ढेरों बधाई।

 


सिंधिया ने ट्विटर पर दिया अपडेट
कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारत पाकिसतान के मैच का अपडेट ट्विटर पर दिया। सिंधिया ने एक के बाद एक ट्वीट किए। सिंधिया ने एक ट्वीट पर लिखा क्या प्रदर्शन है टीम इंडिया। टीवी से चिपके रहो।

 


इंदौर में सड़कों में उतरे लोग
भारत की जीत के बाद इंदौर में जश्न मनाने के लिए लोग तिरंगा लेकर सड़कों पर उतर आए। पाकिस्तान पर जीत के बाद लोगों ने पटाखे फोड़े। वहीं, मंदसौर में जीत के बाद कुछ युवाओं ने सड़क पर उतर कर डांस भी किया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned