scriptसस्ते में कराना है ‘प्री वेडिंग फोटोशूट’, तो जरूर जाएं इन 3 जगहों पर, मिलेंगे ढेरों यूनिक आइडियाज | cheap Pre-wedding photoshoot : 3 places have to definitely go | Patrika News

सस्ते में कराना है ‘प्री वेडिंग फोटोशूट’, तो जरूर जाएं इन 3 जगहों पर, मिलेंगे ढेरों यूनिक आइडियाज

locationभोपालPublished: Jul 26, 2019 04:31:44 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

pre wedding photo shoot – कपल्स अपनी मैरिज को और भी ज्यादा मैमोरेबल और यूनिक बनाने के लिए प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाने में इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं, जानिए कौन सी हैं बेस्ट जगह….

cheap Pre-wedding photoshoot

cheap Pre-wedding photoshoot

भोपाल। पहले के समय में लोग शादी की रस्मों पर अधिक ध्यान देते थे लेकिन आजकल कपल्स का ध्यान शादी से पहले कई सारी चीजों पर होता है। हर कोई शादी से पहले अपने जीवनसाथी के साथ कुछ ऐसे पल बिताना चाहता है जो सारी उम्र दोनों को याद रहे। हर कपल की डिमांड होती है कि वह शादी से पहले प्री वेडिंग शूट (pre wedding photo shoot) जरूर करवाए। इसी वजह से कपल्स अपनी मैरिज को और भी ज्यादा मैमोरेबल और यूनिक बनाने के लिए प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाने में इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं।

cheap Pre-wedding photoshoot

देखने में आया है कि कपल्स शादी से पहले प्री वेडिंग शूट के लिए लाखों रुपए खर्च कर प्रोफेशनल फोटोग्राफर हायर करते हैं और एक अच्छा लोकेशन सेलेक्ट करते हैं लेकिन हम आपको इस खबर के माध्यम से बताने जा रहे है ऐसी कुछ मध्य प्रदेश की खूबसूरत जगहें जहां की अपार सुन्दरता और मनोरम नजारे जो आपके प्री वेडिंग फोटोशूट में चार चांद लगा सकते हैं। साथ ही इसके लिए आपको लाखों रुपए खर्च करने की जरुरत भी नहीं पड़ेगी। जानिए MP में कौन कौन सी जगह हैं जहां पर आप कम खर्चे में प्री-वेडिंग फोटोशूट करवा सकते हैं….

cheap Pre-wedding photoshoot

यहां पर कराएं फोटोशूट

बीते कई सालों में बड़े बजट की फिल्मों की शूटिंग के बाद से भोपाल शहर में फोटोशूट के लिए पॉपुलारिटी बढ़ी है। शहर की प्राकृतिक सुंदरता के कारण लोग इस पसंद कर रहे है। आपको बता दें कि फिल्म आरक्षण में दीपिका-सैफ और राजनीति में कटरीना-रणवीर के सीन जिस लोकेशन पर शूट हुए हैं वहां वीडियो और फोटोशूट का क्रेज ज्यादा है। इसके अलावा दूसरे मेट्रो शहरों की अपेक्षा यहां फोटोशूट का बजट काफी कम है। साथ ही साथ आप ग्वालियर के किले, खंडवा, मांडू, बुरहानपुर, महेश्वर, असीरगढ़, हनुवंतिया में प्री वेडिंग फोटो शूट करा सकते हैं।

cheap Pre-wedding photoshoot

इन 3 जगहों को बिल्कुल न भूलें

– फिल्म सिटी – रातीबड़-आरपीएम
– कलियासोत डेम
– गौहर महल

ये तीनों ही जगह अपनी-अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। यहां पर आप बहुत ही कम खर्चे में प्राकृतिक सुंदरता के साथ अपना प्री- वेडिंग फोटोशूट करा सकते हैं। ये सभी पूरी तरह से नेचुरल प्लेस हैं। साथ ही साथ कुल्लू मनाली की वादियों की तरह ही असीरगढ़ और बुरहानपुर स्थित सतपुड़ा में हसीन वादियां और खिला आसमान है। शादी से पहले शूटिंग के लिए गाने व शॉर्ट फिल्म बनाने के लिए यहां के स्पॉट बेहद सुंदर हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो