scriptसाध्वी पर छत्तीसगढ़ के सीएम का बड़ा बयान, कहा- ‘गुंडागर्दी करती थी प्रज्ञा, चाकूबाजी में भी आया था नाम’ | chhattisgarh cm bhupesh baghel on sadhvi pragya thakur | Patrika News

साध्वी पर छत्तीसगढ़ के सीएम का बड़ा बयान, कहा- ‘गुंडागर्दी करती थी प्रज्ञा, चाकूबाजी में भी आया था नाम’

locationभोपालPublished: Apr 21, 2019 04:12:36 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

साध्वी पर छत्तीसगढ़ के सीएम का बड़ा बयान, कहा- ‘गुंडागर्दी करती थी प्रज्ञा, चाकूबाजी में भी आया था नाम’

chhattisgarh cm

CM भूपेश बघेल ने भाजपा को बताया महिला विरोधी पार्टी, बोले- हमारी जीत पक्की है..

भोपाल/रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर बड़ा बयान दिया है। भूपेश बघेल ने कहा है कि प्रज्ञा ठाकुर का व्यवहार आदतन अपराधी जैसा रहा है। उन्होंने कहा कि 19 साल पहले यहां चाकूबाजी में भी उनका नाम आया था।
यहां पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में सत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा शुरू से ही झगड़ालू प्रवृत्ति की रही हैं। थोड़ी-थोड़ी बातों पर झगड़ा करती रहती थीं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 19 साल पहले चाकूबाजी भी उनका नाम सामने आया था।
दरअसल, जब से भाजपा ने कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा सिंह को उम्मीदवार बनाया तब से ही कांग्रेस की ओर से लगातार साध्वी पर हमला किया जा रहा है। रविवार को साध्वी को लेकर जब पत्रकारों से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सवाल पूछा तो उन्होंने उक्त बातें कही।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि साध्वी को भाजपा ने जब से भोपाल से उम्मीदवार बनाया तब से ही भगवा और हिंदुत्व के मान पर कांग्रेस, खासकर दिग्विजय सिंह पर निशाना साध रही हैं। कुछ दिन पहले ही साध्वी ने मुंबई एटीएस के प्रमुख हेमंत करकरे पर विवादित बयान देकर सियासी बवाल खड़ा कर दिया था। बाद में साध्वी के बयान से भाजपा ने भी किनारा कर लिया था। हालांकि साध्वी ने भी उक्त बयान को लेकर खेद जताया था और कहा वह मेरी निजी पीड़ा थी।
इधर, शनिवार को भी साध्वी ने अयोध्या के विवादित ढांचे को लेकर भी विवादित बयान दे दिया। साध्वी ने कहा था कि अयोध्या में मैं बाबरी मस्जिद का ढांचा तोड़ा था और मैं उसे गिराने गई थी। उन्होंने बाबरी के विवादित ढ़ांचे को लेकर कहा कि काहे का विवादित ढ़ांचा, वहां मेरे रामजी का मंदिर था और मैं वहां भव्य मंदिर का निर्माण कराने जाऊंगी। राम ही मेरे आदर्श हैं और राम ही मेरी भक्ति हैं। साध्वी के इस बयान पर चुनाव आयोग ने नोटिस भेजकर उनसे 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो