scriptउदयपुर युवक की हत्या: मुख्यमंत्री गहलोत ने दंगाइयों के सामने टेक दिए घुटने- नरोत्तम मिश्रा | Chief Minister Gehlot knelt down in front of the rioters says Narottam | Patrika News

उदयपुर युवक की हत्या: मुख्यमंत्री गहलोत ने दंगाइयों के सामने टेक दिए घुटने- नरोत्तम मिश्रा

locationभोपालPublished: Jun 28, 2022 09:21:13 pm

राजस्थान के उदयपुर में युवक की हुई निर्मम हत्या को लेकर पूरे देशभर में बवाल मच गया है। राजस्थान की गहलोत सरकार कानून- व्यवस्था के मुद्दे पर चौतरफा घिर गई। लिहाजा इसी मामले पर सूबे के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी कर गहलोत सरकार पर हमला बोला।

788.jpg

राजस्थान के उदयपुर में युवक की हुई निर्मम हत्या को लेकर पूरे देशभर में बवाल मच गया है। राजस्थान की गहलोत सरकार कानून- व्यवस्था के मुद्दे पर चौतरफा घिर गई। लिहाजा इसी मामले पर सूबे के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी कर गहलोत सरकार पर हमला बोला। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दहशतगर्दों से निपटने में राजस्थान सरकार अकर्मण्य साबित हो रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगता है कि दंगाइयों के सामने घुटने टेक दिए हैं। ऐेसे मुख्यमंत्री को पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है और उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। उदयपुर में युवक की निर्मम हत्या के बाद से तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। पूरे इलाके में भी इंटरनेट का अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है।

ये है पूरा मामला

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े एक व्यापारी की निर्मम तरीके से उसकी दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई। हत्यारे ग्राहक बनकार दुकान में घुसे थे। जिसके थोड़ी ही देर बाद उन्होंने दुकानदार पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर गले को धड़ से अलग कर दिया। व्यापारी की गर्दन धड़ से पूरी तरीसे अलग हो गई जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हमला करके हमलावर फरार हो गए। लेकिन बाद में पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया।

उदयपुर में तनावपूर्ण माहौल

इस मामले को लेकर उदयपुर में आज शाम स्थिति तनावपूर्ण हो गई। जिसको लेकर सरकार ने पुलिस का तमाम आला अधिकारियों को सक्रिय कर दिया। साथ ही पूरे क्षेत्र में अनिश्चिकाल के लिए नेटबंदी कर दी। खैर ये मामला इतना जल्दी शांत होने वाला नहीं है। क्योंकि कानून व्यवस्था के मसले पर गहलोत सरकार अब चौतरफा घिर चुकी है।

 

 

 

 

 

 

https://twitter.com/drnarottammisra?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो