ग्रामीणों ने 2017 में लिया था कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प अब हुआ पूरा

ग्रामीणों ने 2017 में लिया था कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प अब हुआ पूरा

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Apr, 22 2019 03:18:11 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने के लिए एक साल से चल रहे हरिनाम कीर्तन का मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया समापन

भोपाल. कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने के लिए छिंदवाड़ा जिले के ग्राम रामपुरी टोला के ग्रामीणों द्वारा 2017 के सावन मास से शुरू किया गया हरिनाम कीर्तन का आज कमलनाथ ने समापन किया। ग्रामीणों ने इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित होकर मुख्यमंत्री कमल नाथ का अभिनंदन किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि ग्राम रामपुरी टोला की जनता के साथ ही पूरे छिंदवाड़ा जिले के लोगों ने पिछले 40 साल से मेरे प्रति जो आत्मियता और सद्भावना रखी उसी का परिणाम है कि मैं आज इस प्रदेश का मुखिया बनने की जिम्मेदारी संभालने में सक्षम हुआ।

कमलनाथ ने कहा कि जिले के हर व्यक्ति के विकास और खुशहाली का बीड़ा जो मैंने उठाया था अब प्रदेश के मुखिया बनकर सभी नागरिकों और विशेषकर किसानों और नौजवानों की खुशहाली के लिए समर्पित रहूंगा। मुख्यमंत्री ने कहा मुझे यह ताकत छिंदवाड़ा की जनता जनार्दन से ही मिलेगी।

मुख्यमंत्री कमल नाथ अपने लोकसभा चुनावी दौरे के दौरान ग्राम रामपुरी टोला गए। गांव के लोगों ने 2017 के सावन मास में यह संकल्प लिया था। जब तक प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ नहीं बनते है तब तक लगातार 24 घण्टे कीर्तन करेंगे। गांव के सभी लोग तभी से 24 घण्टे कीर्तन कर रहे थे।

कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी यह हरिनाम कीर्तन चलता रहा है जिसका समापन सोमवार (23 अप्रैल) को मुख्यमंत्री बनकर कमलनाथ ने किया। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कीर्तन मंडली के साथ बैठकर कीर्तन भी किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned