scriptमां की उंगली पकड़कर पार्क से लौट रहा था मासूम, 30 फीट तक घसीटती ले गई कार | child crossing road holding mother finger was crushed by speeding car | Patrika News

मां की उंगली पकड़कर पार्क से लौट रहा था मासूम, 30 फीट तक घसीटती ले गई कार

locationभोपालPublished: Apr 16, 2022 09:11:12 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

विधानसभा भवन के मेन गेट के सामने हुई दर्दनाक घटना…मां से छिन गया प्रिंस..

bhopal_accident.jpg

भोपाल. भोपाल में विधानसभा भवन के मेन एंट्रेंस गेट के सामने शुक्रवार रात को हुए एक दिलदहला देने वाले हादसे ने मां के हाथ से उसके मासूम को छीन लिया। मां की उंगली पकड़कर सड़क पार कर रहे पांच साल के मासूम बच्चे को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। प्रत्यदर्शियों का कहना है कि बच्चा कार में फंस गया था और करीब 30 फीट तक घिसटता रहा। इसके बावजूद कार चालक ने कार नहीं रोकी और कार दौड़ाता रहा। फिलहाल कार और कार चालक का पता नहीं चल पाया है।

 

मां के हाथ से बेटे को छीन ले गई मौत
जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे की है। मंत्रालय के सामने भीम नगर में रहने वाले सत्यभान पटेल की पत्नी अपने पांच साल के बेटे को पार्क से लौटाकर ला रही थीं। पहली क्लास में पढ़ने वाला 5 साल का प्रिंस मां की उंगली पकड़े हुए था और उसकी दो बड़ी बहनें आगे-आगे चल रहीं थी। सभी रोड क्रॉस करने ही वाले थे तभी तेज रफ्तार से आई एक सफेद रंग की कार ने प्रिंस को जोर से टक्कर मार दी और अपने साथ घसीटते हुए करीब 30 फीट तक ले गई। प्रिंस को टक्कर मारने के बाद कार चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। चीखती हुई मां खून से लथपथ बेटे के पास पहुंची और रोते हुए उसे गोद में लेकर एक बाइक सवार राहगीर की मदद से अस्पताल ले जाने लगी। लेकिन इससे पहले कि वो अस्पताल पहुंचते रास्ते में ही प्रिंस की सांसें थम गईं।

 

यह भी पढ़ें

11 साल तक प्यार किया..कई बार संबंध बनाए, अब दूसरी लड़की से की सगाई




मां का रो-रोकर बुरा हाल, बहन बोली- घर लौटकर खाना था खाना
बेटे प्रिंस की मौत के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं प्रिंस की बड़ी बहन ने बताया कि प्रिंस ने जिद की थी कि पहले पार्क में घुमा कर लाओ तभी खाना खाएगा। इसलिए मां और हम सभी उसे घुमाने के लिए पार्क ले गए थे वहीं से लौटते वक्त ये घटना हो गई। बताया जा रहा कि प्रिंस को कुचलने के बाद कार ड्राइवर ने बिड़ला मंदिर के पास भी एक मवेशी को टक्कर मारी है लेकिन उसके बाद भी वो गाड़ी लेकर फरार हो गया। कार और कार चालक का फिलहाल पता नहीं चल पाया है पुलिस सीसीटीवी फुटेज चैक कर उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो