scriptघर के पास साइकिल चला रहे बच्चे को मिनी ट्रक ने कुचला, मौत | Child crushed by mini truck, dies | Patrika News

घर के पास साइकिल चला रहे बच्चे को मिनी ट्रक ने कुचला, मौत

locationभोपालPublished: Nov 17, 2019 08:46:00 pm

Submitted by:

Pushpam Kumar

-टीलाजमालपुरा इलाके की घटना: पिता के घर से जाते ही किराए से साइकिल लेकर आया था

घर के पास साइकिल चला रहे बच्चे को मिनी ट्रक ने कुचला, मौत

घर के पास साइकिल चला रहे बच्चे को मिनी ट्रक ने कुचला, मौत

भोपाल. टीलाजमालपुरा इलाके में एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने घर से थोड़ी दूर साइकिल चला रहे 12 साल के बच्चे को कुचल दिया। इस हादसे में ट्रक का पहिया बच्चे के सिर से गुजर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया।
जानकारी के मुताबिक, काजी कैंप गली-3 निवासी फल का ठेला लगाने वाले जमी मोहम्मद का 12 वर्षीय बेटा मुज्जमिल घर पर ही रहता है। रविवार सुबह पिता के घर से जाने के बाद मुज्जमिल ने नगर निगम कॉलोनी के मुख्तार से किराए पर साइकिल ली थी। इसे लेकर वह घर की तरफ आ रहा था। तभी नगर निगम कॉलोनी तिराहा के पास इंद्रानगर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने उसे कुचल दिया। हादसे में बच्चे के सिर से ट्रक पहिया गुजर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
काम से जल्द लौटकर खाना खिलाने को बोलकर गया था पिता
काजी कैंप में रहने वाले फरहान ने बताया कि मुज्जमिल अपने पिता जमी मोहम्मद के साथ ही रहता है। उसकी दो बहनें अलग रहती हैं। उसकी मां नहीं है। हर रोज की तरह जमी मोहम्मद रविवार सुबह नौ बजे फल का ठेला लगाने चले गए। मुज्जमिल ने पिता को खाने के लिए बोला था। इस पर पिता ने कहा था कि एक-डेढ़ घंटे से लौटकर आने के बाद खाना खाएंगे। इससे पहले उनके पास बेटे की मौत की खबर पहुंच गई। हादसे के बाद आस पास के लोगों में आक्रोश है।
हादसे में मिनी ट्रक चालक की लापरवाही सामने आई है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। चालक की तलाश की जा रही है।
– डीपी सिंह, थाना प्रभारी, टीलाजमालपुरा

ट्रेंडिंग वीडियो