script

पेट्रोलपंप पर डकैती की साजिश रच रहे पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार

locationभोपालPublished: Jun 02, 2018 07:42:09 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

आरोपियों के कब्ज से देशी कट्टा सहित घातक हथियार बरामद, 2.50 लाख रुपए का माल चोरी करने की बात कबूली

news

पेट्रोलपंप पर डकैती की साजिश रच रहे पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार

भोपाल. परवलिया पुलिस ने पेट्रोलपंप पर डकैती की साजिश रच रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो बाइक, एक देशी कट्टा सहित अन्य घातक हथियार बरामद हुआ है। आरोपियों ने चोरी की आधा दर्जन बारदातों में करीब 2.50 लाख रुपए का माल चोरी करने की बात कबूली है। पुलिस ने आधा माल बरामद भी कर लिया है। परवलिया पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी कि शीतल स्टार सिटी रोड के पास कुछ संदिग्ध लोग बैठे हुए हैं। ये लोग किसी पेट्रोलपंप को लूटने की साजिश रच रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को देखकर बदमाश भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर इन्हे पकड़ लिया।

पकड़े गए बदमाशों में बब्लू अहिरवार (२२) निवासी सीहोर, दीपेश अहिरवार (२०) निवासी ग्राम बरखेड़ा बोंदर, भगवान सिंह (४०), लखन पिता अहिरवार (२०) निवासी ग्राम बरखेड़ा बोंदर और प्रीतम अहिरवार (२४) निवासी ग्राम बरखेड़ा शामिल हैं। ये पेटोल पंप पर डकैती की साजिश रच रहे थे और वारदात के पहले ही पकड़े गए।

आरोपियो के पास से चोरी की बाइक, एक देशी कट्टा 315 बोर एक छूरा सहित अन्य घातक हथियार मिले हैं। आरोपियो ने पूछताछ में थाना अहमदपुर जिला सीहोर, गुनगा, ईटखेड़ी, मिसरोद, परवलिया जिला भोपाल क्षेत्र में दिन में रैकी कर जगह निश्चित कर रात में चोरी करते थे। आरोपियो द्वारा तीन जलधारा पानी की मोटर, केवल, दो बाइक एवं सूने घर में घुसकर चोरी करने सहित करीब 2.50 लाख रुपए की चोरी कबूल की है। आरोपियों से अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की संभावना है।

चार दिन से कर रहे थे रेकी
परवलिया थाना प्रभारी गिरजाशंकर महोबिया ने बताया यह सभी शतिर बदमाश हैं। दिन में रेकी करते थे और रात में घटना को अंजाम देते थे। पेट्रोलपंप लूटने के लिए भी ये लोग पहले रेकी कर चुके थे। इनकी प्लानिंग थी कि पेट्रोल भरवाने के बहाने वहां जाते और लूट की घटना को अंजाम देते। इससे पहले ही पुलिस की गिरफ्त में आ गए।
चाकू मारकर लूट लिए पांच हजार रुपए
भोपाल. हनुमानगंज थाना क्षेत्र में एक हम्माल को चाकू मारकर अज्ञात बदमाश पांच हजार रुपए लूट कर भाग गए। पुलिस ने दो अज्ञात के खिलाफ अपराध पंजिबद्ध किया है। जानकारी के अनुसार सीहोर जिले के ग्राम अमलाहा निवासी बलरात (२९) पिता दुल्लु सिलोरिया हम्माली करता है। गुरुवार रात करीब १० बजे रुपए लेकर घर जा रहा था। टैक्सी स्टैंड के पास पैसे गिनने लगा। इस दौरान दो अज्ञात बदमाश आए और पीछे से पकड़ लिया। हम्माल ने विरोध किया तो उसे चाकू मार दिया और उसे रुपए लेकर भाग गए।

ट्रेंडिंग वीडियो