scriptबीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़े, खूब तोड़ीं कुर्सियां, पुलिस ने संभाला मोर्चा | clash between bjp and congress workers in bhopal, broken chairs | Patrika News

बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता भिड़े, खूब तोड़ीं कुर्सियां, पुलिस ने संभाला मोर्चा

locationभोपालPublished: Jan 19, 2020 08:32:49 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

हॉकर कार्नर के लोकार्पण के दौरान हुआ यह बवाल

29.jpg
भोपाल/ मध्यप्रदेश में सियासी गहमागहमी के बीच राजधानी भोपाल में बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच में भिड़ंत हो गई। इस दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई। उसके बाद दोनों ही दल के कार्यकर्ता समारोह स्थल पर लगीं कुर्सियां तोड़ने लगे। यह पूरा बवाल मैनिट के पास हॉकर कॉर्नर के लोकार्पण समारोह में हुआ है।
इस दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने खूब हंगामा किया। एक-दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। उसके भी मन नहीं भरा तो गाली गलौज भी की। कार्यक्रम में भोपाल के मेयर आलोकर शर्मा भी मौजूद थे। इस हंगामे को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता यहां बवाल कर हालात को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।
महापौर आलोक शर्मा ने कहा कि इस वॉर्ड में हॉकर कॉर्नर का लोकार्पण करना सुनिश्चित हुआ था। इसका लोकार्पण सुबह दस बजे होना था। इसके लिए मैंने जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा जी से भी बात की थी। उनसे भी हमने इस कार्यक्रम में आने का आग्रह किया था। हालांकि मंत्री पीसी शर्मा इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, कांग्रेस नेताओं का कहना है कि हॉकर कॉर्नर के नाम पर बीजेपी के लोग उस जगह को कब्जा करना चाहते हैं। आलोक शर्मा द्वारा पूरे भोपाल में हॉकर कॉर्नर को डेवलप किया जा रहा है। जिस पर आलोक शर्मा के संरक्षण में बीजेपी के लोगों का कब्जा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी के लोग ऐसा नहीं होने देंगे। इसीलिए हमलोगों ने यह विरोध किया है।
गौरतलब है कि दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच यह झड़प हिंसक होती, उससे पहले ही पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। उसके बाद भीड़ को नियंत्रित किया। उसके बाद दोनों पक्षों के लोगों को वहां से हटाया। लेकिन यह विवाद आने वाले दिनों में एक नया रूप लेगा। क्योंकि इससे पहले राजगढ़ में भी सीएए के समर्थन रैली के दौरान खूब बवाल हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो