scriptयहां क्लिक कर लाइव देखें-राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा | Click here to watch live - Rahul Gandhi's Bharat Jodo Yatra | Patrika News

यहां क्लिक कर लाइव देखें-राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा

locationभोपालPublished: Nov 24, 2022 09:24:48 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

राहुल गांधी के साथ उनकी बहन भी यात्रा में चल रही है। दोनों भाई-बहन काफी प्रसन्न नजर आ रहे हैं, राहुल गांधी बीच-बीच में अपनी बहन के कंधों पर हाथ भी रखते नजर आए।

यहां क्लिक कर लाइव देखें-राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा

यहां क्लिक कर लाइव देखें-राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा

भोपाल. मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा दिन है, वहीं इस यात्रा को शुरू हुए 78 दिन हो गए हैं। भारत जोड़ो यात्रा में सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा लिए चल रहा है, हजारों लोग पैदल चलने के साथ ही वाहनों का काफिला भी इस यात्रा के साथ चल रहा है। गुरुवार को राहुल गांधी के साथ उनकी बहन भी यात्रा में चल रही है। दोनों भाई-बहन काफी प्रसन्न नजर आ रहे हैं, राहुल गांधी बीच-बीच में अपनी बहन के कंधों पर हाथ भी रखते नजर आए। आप इस यात्रा को घर बैठे भी लाइव देख सकते हैं।

आप भी घर बैठे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लाइव देख सकते हैं, इसके लिए आपको महज इस लिंक पर क्लिक करना होगा।

यहां क्लिक करें- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश।

यहां क्लिक कर लाइव देखें-राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा

जानकारी के अनुसार राहुल गांधी की यात्रा का 78 वां दिन है, आज वे रूस्तमपुर से टंट्या भील की जन्मस्थली जाएंगे, फिर डूल्हार के गुरुद्वारे में लंच होगा, इसके बाद वहां से आराम करने के बाद यात्रा शुरू होकर छैगांव माखन जाएगी, जहां नुक्कड़ नाटक के बाद दूसरे दिन की यात्रा का विश्राम होगा, बताया जा रहा है कि रात्रि विश्राम खरगोन जिले के खेरदा गांव में होगा।


भारत जोड़ो यात्रा जहां से निकल रही है, वहां दूर-दूर तक पैर रखने की जगह भी नहीं मिल रही है, आज राहुल गांधी के साथ पहली बार प्रियंका गांधी भी यात्रा में पैदल चलने लगी तो लोगों का उत्साह बढ़ गया, राहुल-प्रियंका संग चल रहे कांग्रेस का काफिला सडक़ फुल होने पर आसपास के खेतों से निकलता हुआ चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो