scriptसीएम का नया अंदाज- बीच सड़क पर गाड़ी से उतरकर क्लियर करवाया ट्रैफिक | CM got off the car and got the traffic cleared | Patrika News

सीएम का नया अंदाज- बीच सड़क पर गाड़ी से उतरकर क्लियर करवाया ट्रैफिक

locationभोपालPublished: Oct 26, 2021 08:32:05 am

Submitted by:

deepak deewan

सीएम शिवराज सिंह चौहान इन दिनों नए—नए अंदाज में नजर आ रहे हैं

CM got off the car and got the traffic cleared

CM got off the car and got the traffic cleared

भोपाल. मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान इन दिनों नए—नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. प्रदेश में हो रहे उप चुनावों में प्रचार कर रहे मुख्यमंत्री कहीं आम आदमी के घर में रात गुजार रहे हैं तो सभाओं में नाच भी रहे हैं. अब सीएम का एक और नया रूप सामने आया है. उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे बीच सड़क पर ट्रैफिक क्लियर करवाते दिख रहे हैं.
ट्रैफिक मेन बने सीएम शिवराज का यह वीडियो पुनासा का बताया जा रहा है. दरअसल सीएम अपनी गाड़ी में ही बैठकर एक सभा को मोबाइल से वर्चुअली संबोधित कर रहे थे. कुछ देर बाद वे सड़क पर उतरकर भाषण देने लगे. इस दौरान जब उन्होंने देखा कि उनके काफिले के कारण ट्रैफिक रोका गया है तो मुख्यमंत्री मोबाइल फोन लेकर ही ट्रैफिक क्लियर करने को कहने लगे.
shivraj2.jpg

बताया जा रहा है कि सोमवार को शिवराज सिंह की खंडवा में सभा थी, लेकिन वे पुनासा की सभा में ही बहुत लेट हो गए. रात हो जाने की वजह से उन्होंने बीच सड़क पर ही अपना काफिला रुकवा दिया और मोबाइल पर ही सभा को संबोधित करने लगे. भाषण देते—देते वे गाड़ी से उतर आए और सड़क पर टहलते हुए संबोधित करने लगे.

विधानसभा अध्यक्ष ने छोड़ी सभी सुविधाएं, कहा- अभी मैं केवल विधायक

मोबाइल से सभा को संबोधित करने के दौरान उन्हें महसूस हुआ कि पुनासा की सड़क पर उनके काफिले के कारण ट्रैफिक रोक दिया गया है तो उन्होंने तुरंत ट्रैफिक क्लियर करने के निर्देश दे दिए. संबोधन समाप्त होने बाद सीएम पास खड़े लोगों से मिले,कई लोगों ने सीएम के साथ सेल्फी भी ली। सड़क पर खड़े शिवराज के इस रूप का लोगों ने स्वागत किया और वीडियो भी बनाए.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x852t7j
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो