scriptसीएम ने अपने विधायक से पूछा क्या हिन्दू हो? जवाब हां मैं मिला तो बोले- हिन्दू होने का सबूत दिखाओ | CM Kamal Nath: asked his MLA should he be a Hindu | Patrika News

सीएम ने अपने विधायक से पूछा क्या हिन्दू हो? जवाब हां मैं मिला तो बोले- हिन्दू होने का सबूत दिखाओ

locationभोपालPublished: Jan 06, 2020 03:36:20 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

रैली में पीएम मोदी और केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए सीएम कमलनाथ ने अपने ही विधायक से हिन्दू होने का सबूत मांगा।

kamal nath.jpg
भोपाल. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को सतना जिले के दौरे पर थे। सीएम कमल नाथ ने यहां संविधान बचाओ रैली को संबोधित किया। रैली में पीएम मोदी और केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए सीएम कमलनाथ ने अपने ही विधायक से हिन्दू होने का सबूत मांगा।
दरअसल, नागरिकता संशोधन कानून पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार लोगों के ध्यान भटकाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार आपसे आपके हिन्दू होने का प्रमाण मांग रही है। कमलनाथ ने कहा कि ये सरकार कालाकरी की राजनीति कर रही है। कमलनाथ ने कहा कि मोदी जी हर घंटे टीवी पर आते हैं लेकिन वो नौजवानों से बात नहीं करते हैं। सिर्फ ध्यान भटकाने का काम करती है।
चित्रकूट विधायक से मांगा हिन्दू होने का प्रमाण
इस दौरान सीएम कमल नाथ ने चित्रकूट से कांग्रेस विधायक नीलांशु चतुर्वेदी से पूछा कि क्या आप हिन्दू हैं। अगर आप हिन्दू हैं तो हिन्दू होने का सबूत दीजिए अगर आप ये सबूत नहीं देते हैं तो आप हिन्दू नहीं हैं।
नौजवानों का भविष्य बड़ी चुनौती
इस दौरान सीएम कमल नाथ ने कहा कि नौजवानों का भविष्य हमारे सामने बड़ी चुनौती है। नौजवान, किमीशन और ठेका नहीं बल्कि अपने हाथों में रोजगार चाहता है। यही नौजवान एक दिन प्रदेश का निर्माण करेगा। इसके लिए भाषण, घोषणाओं से उनका भविष्य सुरक्षित नहीं होगा इसके लिए आर्थिक गतिविधियां चाहिए होंगी। पिछले 15 सालों में मध्यप्रदेश में कौन सा निवेश आया, सभी उद्योग बंद पड़े हैं। कमलनाथ ने कहा कि हम बचन बद्ध हैं कि हम प्रदेश में नया निवेश लेकर आएंगे। रोजगार के क्षेत्र में नया इतिहास लिखेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो