script

कमलनाथ ने पीएम मोदी को किया ‘चैलेंज’, कहा- हिम्मत है तो साध्वी को पार्टी से बाहर निकालें

locationभोपालPublished: May 17, 2019 07:21:11 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

कमलनाथ ने कहा- चुनाव है इसलिए सब बना रहे दूरी, नहीं तो साध्वी के साथ खड़ी होती पूरी बीजेपी

Chief Minister in Chhindwara

Chief Minister in Chhindwara

भोपाल. बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा गांधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे पर बयान देकर घिर गईं हैं। पीएम मोदी ने भी उन्हें लेकर कह दिया है कि उन्होंने माफी जरूर मांग ली हैं लेकिन मैं उन्हें कभी माफ नहीं करूंगा। इधर मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने भी पीएम को चैलेंज किया है।
पीएम के बयान आने के बाद सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि मोदी जी आप साध्वी प्रज्ञा को भले माफ करें या ना करें लेकिन देश की जनता उन्हें बापू के हत्यारे और शहीद हेमंत करकरे पर दिए गए बयान पर कभी माफी नहीं करेगी। देश की जनता यह सच्चाई जानती है कि आप ही उन्हें पार्टी का उम्मीदवार बनाया है, हिम्मत है तो उन्हें पार्टी से बाहर करने का साहस दिखाए।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1129327430827556865?ref_src=twsrc%5Etfw
 

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मोदी जी की साध्वी प्रज्ञा को लेकर कही बात पूरी तरह से झूठी है, 2015 में भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भी गोडसे को देशभक्त बताया था। तब भी भाजपा ने ऐसी ही बातें की थी। 2019 में उन्हें फिर टिकट दिया गया, अमित शाह भी उनका प्रचार करने गए। बापू के हत्यारे के बारे में भाजपा की यही सोच है।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1129344268361818112?ref_src=twsrc%5Etfw
 

कमलनाथ ने एक ट्वीट में यह भी कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के महात्मा गांधी जी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान से भाजपा सिर्फ चुनाव को देखते हुए किनारा कर रही है। यदि चुनाव बाकी ना होते तो पूरी भाजपा साध्वी के गोडसे और शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिए बयान पर उनके साथ खड़ी होती क्योंकि यही भाजपा की भी सोच है।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1129305165603921920?ref_src=twsrc%5Etfw
 

गौरतलब है कि साध्वी ने आगर-मालवा शहर में रोड शो के दौरान कहा था कि नाथूराम गोडसे देश भक्त थे, हैं और रहेंगे। उनको आतंकवादी कहने वाले लोग स्वयं की गिरेबानी में झांक कर देखें। ऐसा बोलने वालों को इस चुनाव में जवाब दे दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो