scriptBreaking – एमपी में बड़ा हादसा, सीएम की सभा में फैला करंट, घायलों को पहुंचाया अस्पताल, मची अफरातफरी | CM Mohan Yadav Electric current spread in CM Mohan Yadav public meeting in Multai | Patrika News
भोपाल

Breaking – एमपी में बड़ा हादसा, सीएम की सभा में फैला करंट, घायलों को पहुंचाया अस्पताल, मची अफरातफरी

CM Mohan Yadav Electric current spread in CM Mohan Yadav public meeting in Multai सभास्थल पर लगे टेंट से भी लोगों ने पानी से बचने की कोशिश की। इसी दौरान वहां करंट फैल गया जिससे कई लोग घायल हो गए। सभास्थल पर अफरातफरी मच गई।

भोपालJun 14, 2024 / 06:29 pm

deepak deewan

CM Mohan Yadav Electric current spread in CM Mohan Yadav public meeting in Multai

CM Mohan Yadav Electric current spread in CM Mohan Yadav public meeting in Multai

CM Mohan Yadav Electric current spread in CM Mohan Yadav public meeting in Multai एमपी में बड़ा हादसा हुआ है। यहां के बै​तूल में सीएम मोहन यादव की जनसभा में करंट फैल गया। सभा में आए लोग करंट की चपेट में आ गए। कई लोगों को इलाज के अस्पताल भेजा गया है। अच्छी बात यह है कि अभी तक किसी जनहानि की सूचना नहीं है।
सीएम मोहन यादव शुक्रवार को बैतूल जिले के मुलताई गए थे। यहां उनकी जनसभा आयोजित की गई थी तभी शहरभर में तेज बरसात होने लगी। सीएम मोहन यादव के सभास्थल पर भी तेज पानी गिरने लगा। बारिश में गीले होने से बचने के लिए लोग यहां वहां दौड़े। लोगों ने वहां लगे होर्डिंग्स सिर पर उठाकर पानी से बचाव किया।
सभास्थल पर लगे टेंट से भी लोगों ने पानी से बचने की कोशिश की। इसी दौरान वहां करंट फैल गया जिससे कई लोग घायल हो गए। सभास्थल पर अफरातफरी मच गई। हालांकि पुलिस का कहना है कि करंट की चपेट में केवल दो लोग आए हैं। करंट लगने से घायल हुई एक महिला और एक बच्चे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Hindi News/ Bhopal / Breaking – एमपी में बड़ा हादसा, सीएम की सभा में फैला करंट, घायलों को पहुंचाया अस्पताल, मची अफरातफरी

ट्रेंडिंग वीडियो