script

सुबह राजभवन पहुंचे सीएम, शाम को राज्यपाल पहुंचे सीएम हाउस

locationभोपालPublished: Jul 10, 2021 11:43:41 pm

परिवार सहित किया रात्रि भोज

सुबह राजभवन पहुंचे सीएम, शाम को राज्यपाल पहुंचे सीएम हाउस

सुबह राजभवन पहुंचे सीएम, शाम को राज्यपाल पहुंचे सीएम हाउस

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को राजभवन पहुंचकर राज्यपाल मंगूभाई पटेल से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने प्रदेश की स्थिति से राज्यपाल को अवगत कराया। साथ ही रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया। राज्यपाल ने उनका आग्रह सहर्ष स्वीकार कर लिया। शाम को राज्यपाल मुख्यमंत्री निवास पहुंचे। वहां उन्होंने परिवार सहित रात्रि भोज किया।
राजभवन में हुई मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के लिए किए गए प्रयासों की जानकारी राज्यपाल को दी। साथ ही यह भी बताया कि राज्य में कोरोना अब पूरी तरह नियंत्रण में है। हर रोज समीक्षा की जा रही है। राज्यपाल ने व्यवस्थाओं के प्रति संतोष व्यक्त किया।
इसके एक दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल मंगूभाई पटेल से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने प्रदेश की स्थिति अवगत कराया। साथ ही कहा कि मध्यप्रदेश में सब कुछ ठीकठाक नहीं हैं। एससी, एसटी वर्ग के लोग मध्य प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं। कितनी घटनाएं हुई है प्रदेश में , जितनी देश के इतिहास में नहीं हुई। आपको ट्राइबल क्षेत्र में काम करने का लंबा अनुभव है। समाजसेवा का कार्य किया है। आपकी प्राथमिकता व प्रयास है कि यह वर्ग सुरक्षित रहे। राज्यपाल से मुलाकात के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने यह जानकारी दी।

ट्रेंडिंग वीडियो