scriptकोरोना से बचाव के लिए काम कर रहे मैदानी अमले को सीएम शिवराज ने दिया 50 लाख का सुरक्षा कवच | CM Shivraj gave a security bima of 50 lakhs | Patrika News

कोरोना से बचाव के लिए काम कर रहे मैदानी अमले को सीएम शिवराज ने दिया 50 लाख का सुरक्षा कवच

locationभोपालPublished: Apr 08, 2020 12:41:40 pm

Submitted by:

Amit Mishra

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पुलिसकर्मियों से संवाद में किया ऐलान

कोरोना से बचाव के लिए काम कर रहे मैदानी अमले को सीएम शिवराज ने दिया 50 लाख का सुरक्षा कवच

कोरोना से बचाव के लिए काम कर रहे मैदानी अमले को सीएम शिवराज ने दिया 50 लाख का सुरक्षा कवच

भोपाल। कोरोना के खिलाफ जंग में जुटे पुलिस के मैदानी अमले से मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फोन पर संवाद किया। सीएम शिवराज ने करीब 20 पुलिसकर्मियों से बात की। मुख्यमंत्री ने कहा आप लोग जान जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं। आप लोग रियल हीरो है। प्रदेश की जनता आपकी ऋणी है। इसी के साथ उन्होंने पुलिस समेत अन्य मैदानी अमले के लिए 50 लाख की सुरक्षा कवच देने का वादा किया। पुलिस के नाम संदेश में शिवराज ने कहा मुझे विश्वास है कि कोई अनहोनी नहीं होगी लेकिन हमने कोरोना योद्धाओं के लिए 50 लाख का सुरक्षा कवच बीमा देने का फैसला किया हैं।

लंबी चल सकती है लड़ाई
शिवराज ने उदाहरण देते हुए कहा इंदौर में टीआई पॉजिटिव होने के बाद भी मोबाइल हाथ में लेकर निर्देश देते रहे। कांस्टेबल भाई ड्यूटी पूरी करते-करते चले गए। एक की मौत लौटते समय हो गई। पूछताछ में पुलिस के कई साथी कुछ संक्रमित हो गए। अब सारा समाज आपके साथ खड़ा है। आग्रह करता हूं कि इस लड़ाई को लड़ना है यह लंबी चल सकती है।

पुलिसकर्मियों से बोले आप ही रियल हीरो
भोपाल के ऐशबाग टीआई अजय नायर से शिवराज ने कहा आप कठिन परिस्थितियों में जनता को बचाने में प्रयास प्रयासरत है। साढे 7 करोड़ लोग आपके साथ हैं आप रियल हीरो हो सावधानी पूरी रखें। भोपाल में कई साथी दूसरों को बचाने में खुद संक्रमित हो गए। आगे यह दिक्कत नहीं हो या कोशिश करें।

पूरा प्रदेश आपके साथ
भोपाल में यातायात कांस्टेबल अंजू अहिरवार से बात करते हुए सीएम शिवराज ने अंजू से कहा आप जैसी बहनों व पुलिसकर्मियों का अभिनंदन पूरा प्रदेश आपके साथ है।

इंदौर के सीएसपी खजराना एसकेएस तोमर से कहा पूरा प्रदेश आपका ऋणी है। आप लोग असली योद्धा है। इस पर सीएसपी खजराना एसकेएस तोमर ने कहा आपने याद किया यह हमारा सौभाग्य है।

भंवरकुआं थाने के एसआई नेहा जैन से सीएम ने कहा आप अच्छा काम कर रहे हैं स्वास्थ्य का ध्यान रखें सोशल डिस्टेंस रखें। उज्जैन के मनीष शुक्ला से कहा आप लोग बहुत अच्छा काम कर रहे हो इसके लिए प्रणाम।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो