scriptइंदौर घटना पर सीएम शिवराज की कड़ी चेतावनी, ‘मानवाधिकार सिर्फ मानवों के लिए होते हैं’ | CM Shivraj on indore people threw stones on doctors team | Patrika News

इंदौर घटना पर सीएम शिवराज की कड़ी चेतावनी, ‘मानवाधिकार सिर्फ मानवों के लिए होते हैं’

locationभोपालPublished: Apr 02, 2020 03:56:42 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

बुधवार को सिलावट पुरा में स्क्रीनिंग करने गई डॉक्टर्स टीम पर हमला हुआ था।

indore_public.jpg
भोपाल. इंदौर में डॉक्टर्स की टीम पर लोगों द्वारा पथराव किए जाने की बात सामने आने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साफ शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि मानवाधिकार सिर्फ मानवों के लिए होते हैं।
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1245643776950800384?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, बुधवार को डॉक्टर्स की टीम छतरीपुरा थाना अंतर्गत सिलावट पुरा स्क्रीनिंग करने पहुंची थी। डॉक्टर्स की टीम को देखते ही मोहल्लेवासियों ने गाली-गलौज की और पथराव करने लगे। साथ ही वहां साफ-सफाई कर रहे नगर निगम कर्मचारियों को भी लोगों ने वहां से मार कर भगा दिया। इस घटना को सामने आने के बाद हर कोई गुस्से में हैं।
https://twitter.com/hashtag/IndiaFightsCorona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये सिर्फ़ एक ट्वीट नहीं है। ये कड़ी चेतावनी है…मानवाधिकार सिर्फ़ मानवों के लिए होते हैं।

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इंदौर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना में शामिल अराजक तत्वों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा। पीड़ित मानवता को बचाने के आपके कार्य में कोई भी बाधा डालेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो