scriptब्रेकिंग न्यूज: CM शिवराज की दूसरी ‘कोरोना’ रिपोर्ट भी पॉजिटिव, डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा इलाज | CM Shivraj's second 'corona' report is also positive | Patrika News

ब्रेकिंग न्यूज: CM शिवराज की दूसरी ‘कोरोना’ रिपोर्ट भी पॉजिटिव, डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा इलाज

locationभोपालPublished: Jul 27, 2020 12:24:34 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

संपर्क में आए मंत्रियों की रिपोर्ट आई नेगिटिव…

photo6122862784443165359.jpg

CM Shivra

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) की जीएमसी लैब में दोबारा कराई गई कोरोना जांच की रिपोर्ट (coronavirus) पॉजिटिव आई है। बता दें कि उनका इलाज चिरायु मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। वे लगातार डॉक्टरों की निगरानी में हैं और स्वस्थ्य भी हैं। बीते शनिवार को सीएम शिवराज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वहीं दूसरी ओर सीएम शिवराज के संपर्क में आए मंत्री गोपाल भार्गव, प्रधुम्न सिंह तोमर, मोहन यादव, विश्वास सारंग, गोविंद सिंह राजपूत, एदल सिंह कंसाना, गिर्राज दंडोतिया की रिपोर्ट कोरोना नेगिटिव आई है। साथ ही डीजीपी विवेक जौहरी, एडीजी इंटेलीजेंस आदर्श कटियार, ACS हेल्थ मोहम्मद सुलेमान, प्रमुख सचिव स्वास्थ फैज अहमद किदवई की भी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

पैथोलॉजी लैब में भी होगा कोरोना टेस्ट

मध्य प्रदेश में भी रैपिड एंटीजन टेस्ट (Rapid antigen test) की तैयारी शुरू कर दी गई है। अभी सरकार ने कोरोना जांच के लिए रेट तय नहीं किए हैं। जो भी प्राइवेट अस्पताल और पैथोलॉजी कोरोना टेस्ट करना चाहते है तो वे इसके लिए आईसीएमआर के पोर्टल पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन कराने के बाद हॉस्पिटल और लैब को एक क्रैडेंशियल लॉगिन मिल जाएगा। आईसीएमआर ने हरियाणा के मानेसर स्थित एसडी बायोसेंसर कंपनी को मध्यप्रदेश में टेस्ट किट सप्लाई करने के लिए अधिकृत किया है। जानकारी के मुताबिक इस कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट 15 से 30 मिनट में आ जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो