scriptभोपाल में पुलिस टीम पर हमला, बोले शिवराज- ‘कबूतर’ हो या ‘कचौड़ी’, किसी को बख्सा नहीं जाएगा | cm shivraj said, nsa imposed on who attack on police | Patrika News

भोपाल में पुलिस टीम पर हमला, बोले शिवराज- ‘कबूतर’ हो या ‘कचौड़ी’, किसी को बख्सा नहीं जाएगा

locationभोपालPublished: Apr 07, 2020 01:14:50 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

पुलिस टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अब कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है

cm shivraj
भोपाल. राजधानी भोपाल में पुलिस टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अब कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है। उन्होंने ट्वीट कर के कहा है कि पुलिसकर्मियों पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मेडिकल और पुलिस टीम के साथ इस तरह की घटना बर्दास्त नहीं की जाएगी। उन्होंने साफ-साफ कहा है कि इन गुंडों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून ( NSA ) के तहत कार्रवाई की जाएगी।
सीएम शिवराज ने ट्वीट कर के लिखा है कि दिन-रात एक कर जनता को इस महामारी से बचाने में लगे पुलिसकर्मियों पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा! ‘कबूतर’ हो या ‘कचौड़ी’ किसी को बख्शा नहीं जाएगा! अराजकता फैलाने वाले गुंडे-बदमाशों को सबक सिखाना अतिआवश्यक है! इन गुंडों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी!
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1247397462668500992?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि भोपाल के इस्लामपुरा में लॉकडाउन के बावजूद यहां लोग एकट्ठा हुए थे। इन्हें हटाने के लिए पुलिस पहुंची तो वहां मौजूद एक बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस के दो जवान घायल हए गए। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का नाम शाहिद कबूतर, माजिद मामू और मोहसिन कचौड़ी है। यही कारण है कि सीएम शिवराज ने अपने ट्वीट में ‘कबूतर’ और ‘कचौड़ी’ का जिक्र किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो