सीएम शिवराज ने अपने परिवार के साथ बाजार में की खरीदारी, उठाया पान का लुत्फ़

- धनतेरस पर न्यू मार्केट में जाकर की खरीदारी
- सगुन स्वरूप चांदी का सिक्का और बर्तन खरीदे

By: Ashtha Awasthi

Published: 13 Nov 2020, 10:50 AM IST

भोपाल। दिवाली से पहले धनतेरस के दिन खरीदारी शुभफलदायी मानी जाती है, धनतेरस का पर्व दिवाली के एक दिन पहले मनाया जाता है। बता दें कि धनतेरस पर भगवान धन्वतंरि का जन्म हुआ था इसी कारण से इस दिन को धनतेरस के नाम से जाना जाता है। इस दिन लोग सोना-चांदी, बर्तन खरीदते हैं। इसी मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) न्यू मार्केट पहुंचे और पत्नी के साथ खरीदारी की। उन्होंने एक सोने का सिक्का खरीदा। वहीं, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी धनतेरस पर खरीदारी की।

उठाया पान का लुफ्त

बता दें कि गुरूवार को देर शाम शिवराज रोशनपुरा के पास न्यू मार्केट पहुंचे, जहां उन्होंने सगुन स्वरूप चांदी का सिक्का और बर्तन खरीदे। इस दौरान बाजार में काफी भीड़ दिखी और सभी सीएम शिवराज के साथ सेल्फी के लिए बेताब दिखे। वही खरीददारी करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने पान का लुत्फ़ भी उठाया।

capture_1605219473.jpg

ट्वीट कर दी बधाई

साथ ही साथ सीएम शिवराज ने धनतेरस के पावन पर्व की सभी को हार्दिक बधाई दी है और सबके जीवन में सुख-समृद्धि, ऋद्धि-सिद्धि आये, यही प्रार्थना है। शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि धनतेरस पर कुछ खरीदने की परंपरा है। मैंने भी आज शगुन स्वरूप चांदी का सिक्का और बर्तन खरीदा है। हम सबको अपनी परंपरा का निर्वाह करना चाहिए। आप सभी को शुभकामनाएं!

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned