script

मध्यप्रदेश में अब तक 6 करोड़ 72 लाख 45 हजार से अधिक डोज लगाए गए

locationभोपालPublished: Oct 21, 2021 10:16:57 pm

भारत ने 100 करोड़ से ज्यादा टीके लगाकर नया रिकार्ड बनाया – मुख्यमंत्रीप्रधानमंत्री मोदी का जनता की जिन्दगी बचाने के लिए हार्दिक अभिनंदनदिसम्बर अंत तक सभी प्रदेशवासियों को दूसरा डोज लगाना हैमुख्यमंत्री चौहान ने माना स्वस्थ्य कर्मियों, राजनैतिक और सामाजिक संगठनों का आभार

Chief Minister Shivraj Singh Chouhan Jandarshan Yatra in Jhirnya

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान



भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भारत के लिए आज का दिन उपलब्धि का दिन है। कोविड के भारत में 100 करोड़ टीके लगा लिए गए हैं। यह ऐतिहासिक उपलब्धि है। मुख्यमंत्री चौहान ने स्टेट हैंगर पर मीडिया को जारी संदेश में यह बात कही।
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जनता की जिंदगी बचाने के इस अभियान के लिए हार्दिक अभिनंदन करता हूँ। पहले हमने स्वदेशी वैक्सीन बनाई जो कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में बहुत महत्वपूर्ण उपलब्धि थी। अब 100 करोड़ से ज्यादा टीके लगा कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। एक नया इतिहास रचा है। जिंदगी के दो डोज के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जितना अभिनंदन किया जाए, उतना कम है। मैं मध्यप्रदेश के सभी स्वास्थ्य कर्मियों, टीका लगाने के अभियान में लगे साथियों, सामाजिक संगठनों, राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं और जिन बहनों-भाइयों ने टीकाकरण अभियान में सहयोग दिया है उनको हृदय से धन्यवाद देता हूँ।
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में भी अब तक 6 करोड़ 72 लाख 43 हजार से अधिक वैक्सीन के डोज लगाए जा चुके हैं। हमारा अभियान लगातार जारी है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि यह संभव नहीं होता यदि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में स्वदेशी वैक्सीन न बनती। प्रधानमंत्री मोदी ने नि:शुल्क वैक्सीन देकर लोगों की जिंदगी कोविड की तीसरी लहर से सुरक्षित की है। मुख्यमंत्री चौहान ने देश एवं प्रदेशवासियों को बधाई दी है।
मुख्यमंत्री चौहान ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि जिन्होंने अभी तक वैक्सीन का दूसरा डोज नहीं लगवाया है, वे दूसरा डोज अवश्य लगवा लें, क्योंकि कोविड से बचने के लिए दूसरा डोज जरूरी है। दिसंबर माह के अंत तक हमको सभी प्रदेशवासियों को दूसरा डोज लगाने के अभियान को पूरा करना है।

ट्रेंडिंग वीडियो