scriptवीडी बोले- कार्यसमिति बैठक में संगठन मजबूत करने से लेकर पंचायत-निकाय चुनाव तक पर मंथन | cm shivraj singh | Patrika News

वीडी बोले- कार्यसमिति बैठक में संगठन मजबूत करने से लेकर पंचायत-निकाय चुनाव तक पर मंथन

locationभोपालPublished: Nov 24, 2021 11:23:27 pm

—————— प्रेसवार्ता में बताया कार्यसमिति की बैठक का एजेंडा——————–

Youth asked for proof of CM Shivraj Singh corona vaccine

Youth asked for proof of CM Shivraj Singh corona vaccine


भोपाल। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि आगामी 26 नवंबर को पुराने विधानसभा भवन में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। इसमें विस्तारक योजना, बूथ सशक्तीकरण जैसे विषयों पर चर्चा की जाएगी। प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता में वीडी ने कार्यसमिति का एजेंडा बताया। वीडी ने कहा कि बैठक में दिवंगत पार्टी कार्यकर्ताओं, समाजजनों को शोक प्रस्ताव लाकर श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी। साथ ही वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर केंद्रित एक राजनीतिक प्रस्ताव भी लाया जाएगा। साथ ही बीते साल प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लाए गए प्रस्तावों का अनुमोदन भी किया जाएगा। केंद्रीय संगठन एवं राज्य इकाई के आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी विचार-विमर्श किया जाएगा। प्रशिक्षण अभियान के अंतर्गत सभी 1070 मंडलों में 1 से 6 दिसंबर तक जिला स्तर के प्रशिक्षण शिविर आयोजित किए जाएंगे। साथ ही सभी जिलों की कार्यसमिति की बैठकें भी आयोजित की जाएंगी। मंडल कार्यसमिति की बैठकें 12 दिसंबर को होगी। राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष आगामी 28, 29 व 30 नवंबर को प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे। उनके प्रवास कार्यक्रम को लेकर भी बैठक में चर्चा की जाएगी। इसके अलावा नगर निकाय, पंचायत चुनाव जैसे सामयिक विषयों पर भी बैठक में चर्चा की जाएगी।
————————
वीडी बोले- दिग्विजय अपने पास बैठाकर रखते हैं सबसे बड़े माफिया को
मीडिया से बातचीत में वीडी ने कहा कि पन्ना मुझे जानता है। पीएम नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह मुझे आपसे बेहतर जानते हैं। वे जानते हैं कि मैं अवैध खनन या कौन-कौन से काम करते हैं। दिग्विजय आप क्या करते हैं। दिव्यारानी पर उच्च न्यायालय ने पैनाल्टी लगाई है, उसे संरक्षण देते हैं। पन्ना में आप जिसे साथ लेकर घूमते हैं वो माफिया है। मीडिया से आपके पास बैठे पांडे के सबसे बड़े माफिया होने का सवाल उठाया तो आप कैसा व्यवहार करते हो। आपके तत्कालीन मंत्री उमंग सिंगार ने कहा था कि आप प्रदेश के सबसे बड़े रेत और शराब माफिया हो। अब आप रामधुन प्रायश्चित के लिए कर रहे हो। पूरे प्रदेश का कोना-कोना आपको जानता है।
——————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो