scriptcm shivraj singh | कोरोना से नागरिकों को सुरक्षा देने का अहम पड़ाव हमने पार किया : मुख्यमंत्री | Patrika News

कोरोना से नागरिकों को सुरक्षा देने का अहम पड़ाव हमने पार किया : मुख्यमंत्री

मध्यप्रदेश ने हासिल की 10 करोड़ वैक्सीन डोज लगाने की उपलब्धि

भोपाल

Published: December 22, 2021 10:21:34 pm



भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्यप्रदेश में सभी वर्गों के सहयोग से आज के टीकाकरण सहित हमने वैक्सीन के 10 करोड़ डोज लगाने की उपलब्धि हासिल कर ली हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि इस तरह हमने प्रदेश की जनता को कोरोना से सुरक्षा देने का एक अहम पड़ाव हमने पार कर लिया है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में मुफ्त वैक्सीन दी गई है। मैं उनका आभारी हूँ। मुख्यमंत्री चौहान ने प्रदेश में 10 करोड़ वैक्सीन डोज पूरी होने पर प्रदेश की जनता को बधाई और धन्यवाद भी ज्ञापित किया है।
Youth asked for proof of CM Shivraj Singh corona vaccine
Youth asked for proof of CM Shivraj Singh corona vaccine
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि वैक्सीनेशन में जन-भागीदारी का एक अनूठा मॉडल प्रस्तुत कर हम संपूर्ण टीकाकरण के लक्ष्य को पूरा करने की ओर अग्रसर हो रहे हैं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जनता जनार्दन, पेरा मेडिकल स्टॉफ, क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप, स्वयंसेवी संस्थाओं, जन अभियान परिषद के सदस्य, धर्मगुरु और टीकाकरण अभियान में सक्रिय भागीदारी निभाने वाले सभी वर्गों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को रोकने में सबसे अधिक कारगर उपाय वैक्सीनेशन ही है। प्रदेश में संपूर्ण टीकाकरण की ओर हम बढ़ रहे हैं। अब हमें बचे हुए सभी पात्र लोगों का संपूर्ण टीकाकरण दिसंबर में ही करने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए जुट जाना है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मैं पुन: एक बार सभी से अपील करता हूँ कि दिसंबर अंत तक हम शत-प्रतिशत टीकाकरण करके अपने को और अपनों को सुरक्षित करें। आइए, संपूर्ण टीकाकरण का संकल्प लें। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रदेश में अब तक 9 करोड़ 91 लाख वैक्सीन डोज़ लग चुके हैं। यदि प्रदेशवासी थोड़ा और जागरूक एवं सक्रिय रहकर टीकाकरण के लिए आगे आएंगे तो प्रदेश के सभी पात्र भाई-बहनों को सुरक्षा चक्र उपलब्ध कराने में हम सफल होंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि यह वैज्ञानिक रूप से सिद्ध हो चुका है कि टीकाकरण जिन्दगी बचाने में कारगर है। अत: टीका लगवाने में लापरवाही बरतकर अपनी जिन्दगी को खतरे में डालना कोई समझदारी नहीं है। हम सब अपने परिजन और परिचितों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करें और यह सुनिश्चित करें कि अपने आस-पास के सभी पात्र व्यक्तियों को टीका अवश्य लगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानापूर्व CM अशोक चव्हाण ने किया खुलासा: BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी ने रिपोर्ट में खुद कहा 'PM मोदी सेना के साथ खिलवाड़ कर रहे'NeoCov: नियोकोव वायरस के लक्षण, ठीक होने की दर, जानिए सबकुछPandit Jasraj Cultural Foundation: संगीत के क्षेत्र में भी होना चाहिए तकनीक और आईटी का रिवॉल्यूशन: PM ModiCorona: गुजरात में कोरोना को मात दे चुके हैं 10 लाख से अधिक लोगकाशी विश्वनाथ मॉडल पर बनेगा महांकाल कॉरीडोर, सिंहस्थ-28 पर अभी से कामCovid-19 Update: महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,948 नए मामले, 103 मरीजों की मौत हुई।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.