scriptcm shivraj singh | शिवराज बोले- भाजपा में कार्यकर्ता भी पीएम बनता, कांग्रेस में अब प्रियंका के बच्चे दावेदार होंगे | Patrika News

शिवराज बोले- भाजपा में कार्यकर्ता भी पीएम बनता, कांग्रेस में अब प्रियंका के बच्चे दावेदार होंगे

---------------------
- भाजपा कार्यालय में अटल को श्रद्धांजलि
---------------------

भोपाल

Published: December 25, 2021 08:05:39 pm


भोपाल। प्रदेश भाजपा ने शनिवार को प्रदेशभर में पूर्व पीएम स्व. अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन मनाया। प्रदेश भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कटनी भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पहुंच को वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी। भोपाल में एमपी नगर अरेरा हिल्स पर अटल प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया गया। प्रदेश भाजपा कार्यालय में अटल पर प्रदर्शनी लगी और सुशासन पर सेमिनार हुआ। शिवराज ने इसका शुभारंभ किया। यहां शिवराज ने कहा कि अटल हमारे पथ प्रदर्शक हैं। उनके बताए रास्ते पर चलकर जीवन को सफल बनाएं। शिवराज ने कहा कि अटल ने अमेरिकी प्रतिबंधों की परवाह न करते हुए उन्होंने देश को परमाणु शक्ति संपन्न बनाया। अटल कार्यकर्ता से प्रधानमंत्री पद तक पहुंचे। यह भाजपा में ही संभव है। अन्य दलों में ऐसा नहीं है। कांग्रेस में यह भी सभी को मालूम है कि भविष्य में पार्टी में प्रियंका गांधी के बच्चे ही दावेदार होंगे। प्रदेश कार्यालय में अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने अलग से अटल के लिए श्रदांजलि सभा की। इसमें समाज प्रमुखों को सम्मानित भी किया गया। साथ ही अन्य पिछड़ा वर्ग के कामों को जनता को बताना तय किया गया।
shivraj-singh-chouhan-.jpg

शिवराज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कोई सामान्य कार्यकर्ता भी शिखर तक पहुंच सकता है, यही भाजपा और अन्य दलों में फर्क है। अटलजी एक शिक्षक के बेटे थे, प्रधानमंत्री बने। भाजपा में ही एक चाय बेचनेवाले का बेटा प्रधानमंत्री और किसान का बेटा मुख्यमंत्री बन सकता है। अन्य दलों में ऐसा नहीं है। कांग्रेस में पं. नेहरू, इंदिरा , राजीव , सोनिया , राहुल गांधी, प्रियंका । यह भी सभी को मालूम है कि भविष्य में पार्टी में प्रियंका जी के बच्चे ही दावेदार होंगे। सपा में मुलायमसिंह यादव, शिवपाल यादव, अखिलेश यादव। राजद में लालू यादव, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप। लेकिन भाजपा में डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के परिवार का कोई व्यक्ति राजनीति में नहीं है।

अटलजी के रास्ते पर चलकर राष्ट्र को गौरवशाली बना रहे मोदी-
शिवराज ने कहा कि स्व. अटलजी ने प्रधानमंत्री के रूप में देश को गौरवशाली, वैभवशाली, शक्तिशाली और संपन्न बनाने की जो शुरुआत की थी, उसी रास्ते पर कदम बढ़ाते हुए हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी राष्ट्र को गौरवशाली बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज सारी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है और हम गर्व से भर जाते हैं, जब ब्रिटेन के प्रधानमंत्री हमारे मोदी जी को दुनिया का अद्वितीय नेता बताते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामNEET Counselling 2021: राउंड 1 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनIPL Auction: किस टीम के पास बचा कितना पैसा? जानें मेगा ऑक्शन से जुड़ी सारी डिटेलशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.