script

मिशन २०२३ : अब बूथ-बूथ भाजपा की डगर

locationभोपालPublished: Jan 16, 2022 02:07:47 pm

———————– दिसंबर तक बूथ स्तर का नेटवर्क कम्प्लीट करने का लक्ष्य———————-

City executive of BJP in Ujjain ..Know who got the responsibility.

जोशी को दोबारा अध्यक्ष बनाया तो सिंधिया समर्थकों को भी शामिल किया

– प्रदेश प्रभारी सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी जाएंगे बूथों तक

कोरोना के संक्रमण के हिसाब से इसमें फेरबदल करके काम होगा। इसी के पहले चरण में दस दिन में दस घंटे प्रत्येक पदाधिकारी बूथों पर देंगे। बीस जनवरी से इसकी शुरूआत होगी। इसके लिए ही प्रदेश स्तर पर कार्यशाला भी रखी गई है।


भोपाल। मध्यप्रदेश में बढते कोरोना संक्रमण के बीच भाजपा ने अब अपनी प्लानिंग में बदलाव करते हुए बडी सभाओं और आयोजनों की बजाए बूथ स्तर तक बैठकें करके संगठन विस्तार की तैयारी कर ली है। प्रदेश भाजपा दिसंबर तक बूथ स्तर का अपना पूरा नेटवर्क खडा करना चाहती है। इसमें बूथ प्रबंधन समिति की बैठक करके हर बूथ पर दो युवाओं को जोडने सहित अन्य टीम बनाने की तैयारी है। इसके लिए प्रदेश भाजपा प्रभारी मुरलीधर राव सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी बूथ तक जाएंगे। इसके लिए बकायदा हर महीने की अलग अलग रणनीति व प्लानिंग रहेगी। कोरोना के संक्रमण के हिसाब से इसमें फेरबदल करके काम होगा। इसी के पहले चरण में दस दिन में दस घंटे प्रत्येक पदाधिकारी बूथों पर देंगे। बीस जनवरी से इसकी शुरूआत होगी। इसके लिए ही प्रदेश स्तर पर कार्यशाला भी रखी गई है।
———————-
कमजोर बूथों पर ज्यादा ध्यान-
सबसे ज्यादा ध्यान उन कमजोर बूथों पर दिया जाना है, जिन्हें पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा हार गई थी। इसके लिए पूरे प्रदेश में बूथों की माइक्रो मैपिंग की गई है। सत्ता परिवर्तन के बाद काफी सीटों पर समीकरण बदले हैं, लेकिन भाजपा हारे बूथों पर फोकस करके काम करेगी। इसके अलावा अनुसूचित जाति, जनजाति और ओबीसी बाहुल्यता वाले बूथों व इलाकों पर भी विशेष ध्यान रहेगा। आदिवासी अंचलों में इसी हिसाब से पूरी रणनीति बनेगी।
———————-

ट्रेंडिंग वीडियो