script

सीएम शिवराज सिंह चौहान टिकट वितरण पर सफाई दे रहे थेे, बाबूलाल गौर कार में बैठे रहे

locationभोपालPublished: Nov 10, 2018 01:36:48 am

Submitted by:

manish kushwah

कफ्र्यू वाली माता मंदिर पर प्रत्याशियों का किया तिलक, उमाशंकर गुप्ता नहीं पहुंचेकार में बैठे बाबूलाल गौर नहीं उतरे तो सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद जाकर हाथ मिलाया

patrika news

babulal gaur

भोपाल. कफ्र्यू वाली माता मंदिर में भाजपा प्रत्याशियों के तिलक कार्यक्रम के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले कि शहर और प्रदेश के सभी टिकट संगठन के सर्वे के आधार पर तय किए गए हैं। मुख्यमंत्री जब मीडिया से ये बात कह रहे थे उस दौरान पास ही बाबूलाल गौर कार में बैठे थे और पत्रिका अखबार पढ़ रहे थे। गौर कृष्णा गौर के साथ यहां आए थे। जब गौर कार से नहीं उतरे तो सीएम खुद आलोक शर्मा के साथ उनके पास पहुंच गए और ‘गौर साहब बधाई हो’ कहकर हाथ मिलाने लगे। सीएम के आगे बढकऱ हाथ मिलाने के बाद भी गौर कुछ देर तक कार में बैठे रहे, पर भीड़ का उत्साह देख बाद में बाहर आ गए। गौर ने कहा कि संगठन ने ठीक फैसला किया है। गोविंदपुरा की जनता इस बार भी संगठन पर भरोसा दिखाएगी। गौर ने कहा कि पार्टी ने स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी दी है जिसे वो पूरा करेंगे। गौर यहां से कृष्णा गौर का नामांकन दाखिल कराने कलेक्ट्रेट रवाना हो गए। भाजपा प्रत्याशियों के तिलक कार्यक्रम में मंत्री उमाशंकर गुप्ता नहीं आए। बाद में विश्वास सारंग, रामेश्वर शर्मा, विष्णु खत्री, सुरेंद्रनाथ सिंह और फातिमा सिद्दिकी को प्रचार के लिए रवाना किया गया।
मैंने प्रेशर पॉलिटिक्स नहीं की : गौर
गोविंदपुरा से बहू को दिलाने में सफल होने के बाद बाबूलाल गौर ने कहा कि उन्होंने संगठन से आग्रह किया था, प्रेशर पॉलिटिक्स की बात गलत है। गौर ने संगठन के सर्वे पर सवाल उठाते हुए कहा कि मैंने पार्टी को सिर्फ ये कहा था कि इस सीट से जनता कृष्णा गौर को ही पसंद करती है, यदि टिकट वितरण गलत हुआ तो हार भी सकते हैं।
गुप्ता चुनाव कार्यालय उद्घाटन में व्यस्त
सीएम के कार्यक्रम में शामिल नहीं होकर दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी उमाशंकर गुप्ता वार्ड में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने चले गए। उनसे कफ्र्यू माता मंदिर में नहीं आने की वजह पूछी गई तो जवाब नहीं मिला। गुप्ता के कार्यालय के मुताबिक पहले से तय कार्यक्रम की वजह से गुप्ता सीएम के कार्यक्रम में नहीं जा सके।

ट्रेंडिंग वीडियो