facebook live: सीएम बोले- हम लड़ेंगे और जीतेंगे, जो जहां है वहीं रुक जाएं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फेसबुक लाइव में कहां हम लड़ेंगे और जीतेंगे...।

By: Manish Gite

Published: 29 Mar 2020, 05:55 PM IST


भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जो जहां पर हैं वहीं रुक जाएं। ऐसे लोग जो गरीब हैं और उनके खाने के लिए नहीं हैं, उनके खाने और आवास की व्यवस्था की जाएगी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को शाम 5.30 बजे फेसबुक लाइव के जरिए जनता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अत्यावश्यक सेवा में लगे पेट्रोल पंप कर्मचारी, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्य कर्मचारी, जान जोखिम में डालकर काम करने वाले डाक्टर, नर्स को मैं प्रमाण करता हूं। फेसबुक लाइव में चौहान ने लोगों के सवालों के जवाब भी दिए।

 

चौहान ने कहा कि इस महामारी से हम मिलकर निपट लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जनता के लिए 1 लाख 70 हजार करोड़ के बड़े पैकेज का ऐलान किया है। चौहान ने दोहराया कि अपने घर से बाहर न निकलें। ट्रैक्स चुकाने की तारीख भी 31 मार्च से बढ़ाकर 30 अप्रैल कर दी गई है।

 

सीएम ने कहा कि हम मिलकर इस महामारी से लड़ेंगे, मेरा विश्वास है कि हम इस से जीत जाएंगे। अनेक संस्थाएं लोगों की सेवा में जुट गई हैं। गरीबों के लिए खाने की, रुकने की व्यवस्था कर रही है। संकट के समय समाज की ताकत हिम्मत देती है। सभी जिलों में प्रशासन और राजनीतिक दल सेवा में जुटे हैं।

 

चौहान ने कहा कि लोगों को जागरूक किया जा रहा है। किसी को कोई समस्या हो तो टोल फ्री नंबर पर काल कर सकते हैं। चौहान ने लोगों से कहा कि इस मुश्किल घड़ी में सकारात्मक भाव रखें, हम सब मिलकर इस महामारी से लड़ेंगे और जीतेंगे।

 

coronavirus Coronavirus Outbreak
Manish Gite
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned