scriptबोले सीएम शिवराज- लॉकडाउन मतलब ‘Total Lockdown’, घर पर रहें, कोरोना से बचें | cm shivraj Singh chauhan appealed to public of indore | Patrika News

बोले सीएम शिवराज- लॉकडाउन मतलब ‘Total Lockdown’, घर पर रहें, कोरोना से बचें

locationभोपालPublished: Mar 31, 2020 02:37:52 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

इंदौर में कोरोना वायरस के 17 नए पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 44 तक पहुंच गई है

shivraj_singh.jpg

shivraj_singh.jpg

भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के फैलाव के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर की जनता से अपील की है कि वो संकट की इस घड़ी में समझदारी और संयम से काम लें। घबराएं नहीं, अपने घरों में रहें। हमें भरोसा है कि संकट की इस घड़ी से हम पार पाएंगे और जीतेंगे।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इंदौर के मेरे बहनों-भाइयों, इंदौर हमारे सपनों का शहर है। आप सभी की जागरुकता के कारण ही यह शहर तीन बार सबसे स्वच्छ शहरों की सूची में पहले स्थान पर आया है। आज हमारा प्यारा शहर COVID-19 के संक्रमण से लड़ रहा है। हमें कोरोना को हर हाल में हराना है।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि COVID-19 को हराने का सबसे प्रभावी उपाय है ‘Total Lockdown’। संपर्क की कड़ी को ही तोड़ दें। लक्ष्मण रेखा किसी भी हाल में न लांघें। प्रशासन आप तक सभी ज़रूरी वस्तुएं पहुंचाने का प्रयास कर रहा है। अपने लिए, अपनों के लिए, बच्चों, माता-पिता, प्रियजनों के लिए घर में रहें।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आगे उन्होंने कहा कि डरने और घबराने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है। हमारे डॉक्टर्स, नर्सेज, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, निगमकर्मी, रेवेन्यू का अमला, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, समाजसेवी इस महामारी से मिलकर लड़ रहे हैं। समस्या बड़ी है लेकिन हमारा हौसला उससे भी बड़ा है।
https://twitter.com/hashtag/Covid19India?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इंदौर में अब तक 44 केस

गौरतलब है कि कोरोना के कारण इंदौर में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि उसमें से दो लोग उज्जैन के रहने वाले थे। मिनी मुंबई के नाम से मशहूर इंदौर में कोरोना वायरस के 17 नए पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 44 तक पहुंच गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो