scriptबोले शिवराज- कुछ जमातियों के कारण प्रदेश में फैला कोरोना वायरस का संक्रमण | cm shivraj singh chauhan targate jamaatis for corona virus | Patrika News

बोले शिवराज- कुछ जमातियों के कारण प्रदेश में फैला कोरोना वायरस का संक्रमण

locationभोपालPublished: Apr 11, 2020 12:21:31 am

Submitted by:

Devendra Kashyap

जमात के कुछ लोगों ने संक्रमण छुपाया, जिसके कारण प्रदेश के कई जिलों में ये संक्रमण फैल गया

cm_shivraj_chauhan.jpg
भोपाल. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवारज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कि प्रदेश में जमातियों के कारण कोरोना वायरस का संक्रमण फैला है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जमात के कुछ लोगों ने संक्रमण छुपाया, जिसके कारण प्रदेश के कई जिलों में ये संक्रमण फैल गया, इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। इसलिए एफआईआर भी दर्ज की गई है। आगे उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी ने भी सरकार ने जो प्रतिबंध लगाया है, उसके खिलाफ गए, सामूहिक रूप से इकट्ठा हुए तो कार्रवाई होगी। किसी को छोड़ा नहीं जाएगा।
https://twitter.com/AHindinews/status/1248636214585856000?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 456 को गई है। इनमें से अब तक 37 मरीजों की मौत हो चुकी है। इनमें से सबसे ज्यादा 235 मामले प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आए हैं।
20 जिले प्रभावित

प्रदेश के 52 जिलों में से 20 जिलों में वायरस से संक्रमण के मामले आए हैं। प्रदेश में सबसे अधिक संक्रमण के मामले इंदौर में आए हैं जहां 235 लोग संक्रमित हैं। भोपाल में 119, उज्जैन में 16, मुरैना, खरगोन एवं बड़वानी में 14-14, जबलपुर में 9, ग्वालियर एवं होशंगाबाद में 6-6 खंडवा में 5, विदिशा में 4, देवास में 3, छिंदवाड़ा और शिवपुरी में 2-2 और बैतूलए श्योपुर, रायसेन, धार, सागर और शाजापुर जिले में एक-एक व्यक्ति के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो