कल घर आ सकते हैं शिवराज सिंह, बोले- इस बार मोबाइल से भी मनाएं त्योहार

अंतिम रिपोर्ट का इंतजार, सोमवार को हो सकती है अस्पताल से छुट्टी...।

By: Manish Gite

Updated: 02 Aug 2020, 03:14 PM IST

 

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभी रिपोर्ट नार्मल आई है। एक रिपोर्ट का इंतजार कर रहे शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि यदि यह रिपोर्ट भी निगेटिव आ जाएगी तो कल सोमवार को अस्पताल से छुट्टी हो जाएगी। उन्होंने अस्पताल से ही रक्षाबंधन पर सभी बहनों को शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि इस बार अपने मोबाइल फोन के जरिए भी त्योहार मना सकते हैं।

 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रिववार को ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य के हालचाल दिए। उन्होंने कहा कि मैं स्वस्थ हूं और कोरोना का कोई लक्षण मुझ में नहीं है।

 

अस्पताल में मेरा नौवा दिन:-:

चौहान ने खुद ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आज अस्पताल में मेरा नौंवा दिन है। मैं स्वस्थ हूं, कोरोना का कोई लक्षण नहीं है। सुबह सैम्पल RT-PCR टेस्ट के लिए लिया गया है। रिपोर्ट निगेटिव आई तो कल अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

 

अस्पताल से दी रक्षाबंधन की शुभकामनाएं:-:

दूसरे ट्वीट में चौहान ने रक्षाबंधन पर सभी बहनों को शुभकामनाएं भी दी है। अपने स्वास्थ्य के हालचाल देते हुए उन्होंने कहा है कि कल रक्षा बंधन है, आज अस्पताल से ही प्रदेश की सब बहनों को शुभकामनाएं दे रहा हूं। प्रदेश की मेरी सभी बहनें स्वस्थ, प्रसन्न एवं सुखी रहें। आपका भाई मां, बहन और बेटियों के सशक्तिकरण का काम पूरी ताकत से करता रहेगा।

 

कोरोना में सावधानी से मनाएं त्योहार:-:

चौहान ने कहा कि रक्षा बंधन, भाई और बहनों के बीच स्नेह का बंधन है। भाई अपनी बहनों की रक्षा करें, बहनों का आशीष भी भाइयों को मिले, लेकिन इस समय कोरोना से सुरक्षा सबसे जरूरी है। इसलिए रक्षा बंधन का त्योहार पूरी सावधानी से मनाएं। ऐसा न हो कि रक्षा का बंधन असावधानी के कारण कोरोना संक्रमण को ले आए।

 

फोन पर भी मना सकते हैं:-:

चौहान ने कहा कि यदि रक्षा बंधन के इस अवसर पर भाई के यहां जाना सुरक्षित न हो, तो बिना जाए फोन पर, सोशल मीडिया के माध्यम से भी संपर्क कर पर्व मनाया जा सकता है। सावधानी में ही सुरक्षा है।

 

दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव

Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned