scriptCM Shivraj Singh Chouhan tests positive for Covid 19 | CM शिवराज सिंह चौहान दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, कुछ दिन वर्चुअल कार्यक्रम करेंगे | Patrika News

CM शिवराज सिंह चौहान दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, कुछ दिन वर्चुअल कार्यक्रम करेंगे

CM Shivraj Singh Chouhan- आइसोलेट हुए शिवराज सिंह चौहान, सभी से कहा- मेरे संपर्क में आने वाले अपनी जांच जरूर करवा लें...।

भोपाल

Updated: February 15, 2022 03:00:42 pm

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर कोरोना पाजिटिव हो गए हैं। उन्होंने बयान जारी कर कहा है कि मैं कुछ दिनों तक सभी कार्यक्रम वर्चुअली करूंगा। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जुलाई 2020 में भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद वे 14 दिनों तक भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती रहे थे।

shivraj.png

मुख्यमंत्री चौहान तीसरी लहर में भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि मैंने अपना RTPCR #COVID19 टेस्ट कराया है जिसमें मैं कोविड पॉजिटिव आया हूं। मुझे सामान्य लक्षण है। कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए मैंने स्वयं को आइसोलेट किया है। आगामी सभी कार्य मैं वर्चुअली करूंगा। कल संत शिरोमणि रविदास जयंती के कार्यक्रम में भी मैं वर्चुअली शामिल रहूंगा। चौहान ने सभी से आग्रह किया है कि मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी साथियों से निवेदन है कि अपना टेस्ट ज़रूर करवा लें। साथ ही यह आग्रह है कि मेरे संपर्क में आने वाले सभी साथी भी तुरंत प्रभाव से अपने आप को आइसोलेट कर लें।

कम हो गए कोरोना के केस

चौहान ने कोरोना संक्रमण का अपडेट भी जारी किया है। उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश में अब #COVID19 की संक्रमण दर घटकर 2% रह गई है। आज 1,222 केस ही आए हैं, लेकिन खतरा अभी समाप्त नहीं हुआ है। अतः आप सबसे आग्रह है कि समस्त स्वास्थ्य दिशा-निर्देशों का पालन करते रहिए। मास्क लगाइए, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कीजिए।

यह भी पढ़ेंः

अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों से की यह अपील

शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना

इधर, प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। मिश्र ने ट्वीट संदेश में कहा है कि मां पीतांबरा से प्रार्थना है कि आप यथाशीघ्र स्वस्थ होकर पुनः सार्वजनिक जीवन में सक्रिय हों। नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने भी सीएम शिवराज सिंह चौहान के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। कमलनाथ ने ट्वीट संदेश में लिखा है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली है।ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

सिर्फ दो जिलों में 100 से अधिक संक्रमित

सोमवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश में इंदौर और भोपाल दो ऐसे जिले हैं, जहां सबसे अधिक संक्रमित हैं। पिछले 24 घंटों में भोपाल में 372 संक्रमित आए हैं, तो इंदौर में 155 संक्रमित आए हैं। इनके अलावा सभी जिलों में संक्रमितों की संख्या 100 से कम है। अलीराजपुर, दतिया, बुरहानपुर और जबलपुर में एक-एक मरीज की मृत्यु हुई है। इसी तरह प्रदेश में चार नई मौत दर्ज होने के बाद कुल मौतों की संख्या 10697 हो गई है। भोपाल और इंदौर में ही सबसे ज्यादा संक्रमित मिले हैं, जबकि प्रदेश के सभी जिलों में 100 से कम संक्रमित हैं। कुछ जिले तो कोरोना फ्री होने की स्थिति में पहुंच गए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसीMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंसीएम गहलोत का बयान, 'अपराधी किसी भी धर्म या संप्रदाय का हो, बख्शेंगे नहीं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.