scriptनशे के कारोबार पर सख्त हुए मुख्यमंत्री, कहा- नशीला पदार्थ बेचने वालों का नेटवर्क तोड़ो | cm shivraj singh directs dgp to take action on illegal drug trade | Patrika News

नशे के कारोबार पर सख्त हुए मुख्यमंत्री, कहा- नशीला पदार्थ बेचने वालों का नेटवर्क तोड़ो

locationभोपालPublished: Oct 15, 2020 01:19:44 pm

Submitted by:

Manish Gite

सीएम हाउस में मुख्यमंत्री ने डीजीपी समेत अन्य अफसरों से रिपोर्ट ली…। एसआईटी से जांच कराने के निर्देश…।

02.png

,,

 

भोपाल। मध्यप्रदेश में बढ़ते नशे के कारोबार पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( cm shivraj singh chauhan ) ने गुरुवार को सुबह अधिकारियों की बैठक बुलाई। बैठक में अधिकारियों को नशे के कारोबारियों की चेन तोड़ने के स्पष्ट निर्देश दिए गए।

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को सुबह अपने निवास पर आयोजित बैठक में अधिकारियों से उज्जैन में जहरीली शराब पीने ( drinking poisonous liquor ) से हुई संदिग्ध मौत और परिस्थितियों की जाकारी ली। मुख्यमंत्री ने SIT से जांच कराने और दोषी अधिकारियों को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि दोषियों को किसी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। मध्यप्रदेश के डीजीपी विवेक जौहरी ( dgp vivek jouhri ) भी थे।

मध्यप्रदेश में एक के बाद एक 9 लोगों की मौत, जहरीली शराब की आशंका

 

https://twitter.com/CMMadhyaPradesh/status/1316612873762664448?ref_src=twsrc%5Etfw

सीएम बोले- सख्त हो प्रशासन

मुख्यमंत्री चौहान ने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए हैं कि जहरीली और नशीला पदार्थ बेचने वालों का नेटवर्क तोडा जाए। मुख्यमंत्री ने इस घटना की जांच के भी निर्देश दिए गए हैं। साथ ही कहा है कि अन्य स्थानों पर यदि ऐसी वस्तुएं बची जा रही हैं तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। नशीले पदार्थ बेचने वालों को कड़ी सजा मिले। सीएम से गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव को मामले की जांच रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए।

 

03.png


अब तक 9 लोगों की मौत

-बुधवार सुबह नगर के छत्री चौक सराय के फुटपाथ पर दो श्रमिकों के शव मिले। इसमें ागदा निवासी विजय (41) और पिपलौदा बागला निवासी शंकरलाल (40) शामिल है। दोनों ही रोज शराब पीते थे।

-दानी गेट निवासी बबलू (40) और छत्री चौक सराय निवासी बद्रीलाल (65) बेहोशी की हालत में मिले थे, इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

-बुधवार शाम को माधव गोशाला के पास दिनेश जोशी (45) की लाश मिली, वो भीख मांगकर गुजारा करता था। उसे भी शराब का आदी बताया जाता है।

-बुधवार शाम को ही महाकाल थाना क्षेत्र के बेगमबाग निवास पीर शाह (45) की अस्पताल में मौत हो गई। पीर छत्री चौक पर ठेला लगाता था।

-इसके अलावा छत्री चौक पर पार्किंग में 85 वर्षीय बुजुर्ग की लाश मिली थी। यह भी फुटपाथ पर ही रहता था।

-गुरुवार सुबह झारड़ा निवासी रतन मालवीय का शव नरसिंह घाट और हरदा निवासी राकेश का शव ढाबा रोड पर मिला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो