scriptराजनैतिक संग्राम आज, सीएम शिवराज और सिंधिया के साथ कमलनाथ व दिग्विजय भी ग्वालियर में | CM Shivraj will start the Vikas Yatra from Bhind | Patrika News

राजनैतिक संग्राम आज, सीएम शिवराज और सिंधिया के साथ कमलनाथ व दिग्विजय भी ग्वालियर में

locationभोपालPublished: Feb 05, 2023 08:15:58 am

Submitted by:

deepak deewan

विकास यात्रा का आगाज आज से, शिवराज भिंड से करेंगे शुरुआत
 

shivr_5feb.png

विकास यात्रा का आगाज आज से

ग्वालियर/भिंड/भोपाल. ग्वालियर-चंबल अंचल में रविवार को राजनीतिकों का जमावड़ा रहेगा। प्रदेशभर में भाजपा की विकास यात्रा का दौर शुरू होगा। शुभारंभ अवसर पर सीएम शिवराज सिंह भिंड में रहेंगे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में रहेंगे. इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह भी अंचल में ही रहेंगे।

सीएम शिवराजसिंह चौहान भिंड में जन सेवा अभियान के तहत स्वीकृति पत्रों का वितरण करेंगे। 397.63 करोड़ के विकास कार्यों में से कुछ की नींव रखेंगे। कुछ का लोकार्पण करेंगे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में यात्रा प्रभारी के तौर पर शामिल होंगे। सीएम ग्वालियर में भी स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

उधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह भी अंचल में रहेंगे। मुरैैना में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। दोपहर 12 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे। संत रविदास जयंती पर थाटीपुर दशहरा मैदान पर आयोजित कार्यक्रम में रहेंगे।

आह्वान- विकास, जन कल्याण की यात्रा में हम सब मिलकर साथ चलें
सीएम ने प्रदेशवासियों के नाम संदेश में कहा है, विकास यात्रा लोगों की जिंदगी बदलने का अभियान है। सीएम ने विकास और जन-कल्याण के लिए शुरू हो रही यात्रा में हरसंभव सहयोग प्रदान करने, स्वच्छता, पौधरोपण, नशामुक्ति, बहन-बेटियों के सम्मान के प्रति आचार-व्यवहार में अपनी प्रतिबद्धता प्रकट करते हुए यात्रा को सामाजिक अभियान का स्वरूप देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि एक जमाना था जब सड़कों का अता-पता नहीं था। गड्ढों में सड़क है कि सड़क में गड्ढा। मप्र की पहचान गड्ढों के रूप में थी। हमने 4 लाख किलोमीटर सड़कें बनाई हैं। यह सिलसिला जारी है। एक जमाना था जब बिजली कभी-कभार दर्शन देने आती थी। हमने बिजली की बेहतर व्यवस्था की है। सिंचाई के लिए मप्र में अभूतपूर्व काम हुआ है।

https://youtu.be/Bouw_0XGwmk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो