scriptCM शिवराज ने देवउठनी ग्यारस पर किया पूजन, देवों को किया जागृत | CM Shivraj worshiped on Devuthani Gyaras | Patrika News

CM शिवराज ने देवउठनी ग्यारस पर किया पूजन, देवों को किया जागृत

locationभोपालPublished: Nov 26, 2020 12:47:29 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

– शिवराज ने गन्ने का पूजन किया और तुलसी पर दीपक जलाए

13_1606328225.jpg

CM Shivraj

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने बुधवार रात देवउठनी ग्यारस पर सीएम हाउस में पूजा-अर्चना की। सीएम के साथ उनकी पत्नी पत्नी साधना सिंह और दोनों बेटे भी शामिल रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पूजन कर देवों को जागृत किया। बता दें कि देवउठनी ग्यारस को छोटी दीवाली भी कहा जाता है। इस मौके पर कुछ पटाखे भी चलाए गए।

shivraj_2_6254941_835x547-m.jpg

मुख्यमंत्री शिवराज बुधवार शाम बांधवगढ़ नेशनल पार्क से भोपाल लौटे हैं। गुरुवार को वह मध्यप्रदेश में पहले टूरिज्म कैबिनेट की बैठक लेंगे, जिसमें प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कुछ अहम फैसले लिए जा सकते हैं। वहीं बीते दिन सीएम शिवराज ने कहा था कि मध्य प्रदेश की धरती पर किसी भी कीमत में लव जेहाद नहीं होने देंगे।

सीएम चौहान एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।उन्होंने इस मौके पर कहा कि मेरे सामने ऐसे उदाहरण भी हैं कि शादी कर लो, पंचायत चुनाव लड़वा दो और फिर पंचायत के संसाधनों पर कब्जा कर लो। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से सावधान रहने कि जरूरत है। मैं किसी भी कीमत पर मध्य प्रदेश की धरती पर लव जेहाद को कामयाब नहीं होने दूंगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो