दूसरे राज्यों में फंसे प्रदेश के नागरिकों की चिंता करते हुए सीएम शिवराज ने मुख्यमंत्रियों को लिखा पत्र

मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि मध्य प्रदेश के निवासी जो कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण आपके राज्य में फसे हुए है उनके रहने और खाने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

By: Amit Mishra

Updated: 27 Mar 2020, 01:36 PM IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विशेष पहल करते हुए गुरूवार को राज्यों के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि मध्य प्रदेश के निवासी जो कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण आपके राज्य में फसे हुए है उनके रहने और खाने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। साथ ही आपके राज्य के लोग अगर मध्यप्रदेश में है तो उनकी चिंता मध्य प्रदेश सरकार करेगी। इसके लिए सभी कलेक्टरों को निर्देश दे दिए हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्यों में फंसे प्रदेश के नागरिकों की चिंता करते हुए राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर अनुरोध किया है।

वायरल हो रहा है मैसेज
सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक का कहना है कि मेरा नाम सुमेद है और मैं मध्य प्रदेश का रहने वाला हू। युवक का कहना है कि लॉक हिमाचल प्रदेश में काम से आया था मुझे एक दिन का काम था। लेकिन जिस यहां आया उस दिन के बाद से हम लोग यहां फसे हुए है। जिस कारण मेरे घर वाले परेशान है। वीडियो वायरल कर युवकों ने मुख्यमंत्री से घर वापसी की गुहार लगाई है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राज्यपाल लालजी टंडन से जानकारी
उधर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज सभी राज्यों के राज्यपाल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम कोरोना संबंधी जानकारी ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बात की। राज्यपाल लालजी टंडन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को कोरोना से रोकथाम की तैयारियों की जानकारियां देते हुए राज्य सरकार ने अभी तक जो भी महत्वपूर्ण कदम उठाए है की जानकारी दी। आप को बता दें कि प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ रही हैं

Show More
Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned